किस्तम नहीं है इस भारतीय खिलाड़ी के साथ, अब ज़िम्बाब्वे दौरे से चोटिल होकर हुआ बाहर

इंडिया टीम ज़िम्बाब्वे का दौरा(IND vs ZIM) करेगी, जहां टीम तीन वनडे मैचों की सीरीज़ खेलेगी. इस दौरे की शुरुआत 18 अगस्त से होगी और सीरीज़ का आखिरी मैच 22 अगस्त को खेला जाएगा. इस दौरे के लिए बीसीसीआई(BCCI) की तरफ से भारतीय टीम की घोषणा पहले ही की जा चुकी है.

टीम में पहले शिखर धवन (SHIKHAR DHAWAN) को कप्तान बनया गया था. हालांकि, केएल राहुल (KL RAHUL) के फिट हो जाने के बाद ये ज़िम्मा उन्हें सौंप दिया गया है. टीम में चुना जाने वाला ये खिलाड़ी अब टीम से बाहर हो गया है.

इस खिलाड़ी की किस्मत नहीं दे रही साथ

washington-sundar

टीम में शामिल किए जाने वाले ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर(WASHINGTON SUNDAR) अपनी चोट के चलते टीम से बाहर हो गए हैं. लंबे वक़्त बाद उनकी टीम में वापसी हुई थी. लेकिन खराब किस्तम के चलते उन्हें एक बार फिर टीम से बाहर होना पड़ गया. पिछले साल उन्हें कोरोना के चलते टीम से बाहर का रास्ता देखना पड़ा था,

अब एक बार फिर उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा गया है. इससे पहले सुंदर(WASHINGTON SUNDAR) को इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेला देखा गया था. सुंदर(WASHINGTON SUNDAR) की जगह कोई रिप्लेसमेंट को तौर पर टीम में शामिल किया जाएगा, इस बात को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है.

क्या है वॉशिंगटन सुंदर की चोट के हाल

washington-sundar

बीसीसीआई के अधिकारी ने वॉशिंगटन सुंदर की चोट को लेकर न्यूज़ एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए कहा,

“हां, वाशिंगटन सुंदर जिम्बाब्वे सीरीज से बाहर हैं. उन्हें ओल्ड ट्रैफर्ड में लंकाशायर और वोरस्टरशायर के बीच रॉयल लंदन कप मैच के दौरान फील्डिंग करते समय बाएं कंधे में चोट लगी है. वह नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैब करेंगे.”

ALSO READ: अपने बैट पर स्टीकर लगाने के लिए भारत के यह टॉप 5 Batsmen लेते हैं करोड़ों, पहले नंबर वाले की कीमत सुन जायेंगे हैरान

किस्मत नहीं है उनके साथ

वॉशिंटन सुंदर के मामले की जानकारी रखने वाले एक व्यक्ति ने कहा,

“आप वाशी के लिए बुरा महसूस करते हैं. वह बहुत टैलेंटेड खिलाड़ी हैं. किसी न किसी तरह की समस्या उनके रास्ते में आ जा रही है. उन्हें किस्मत के साथ की जरूरत है. अब वह भारत के लिए खेलने से एक हफ्ते पहले चोटिल हो गए हैं.”

ALSO READ: भाई-बहन के रिश्तो को दरकिनार कर इन 4 Cricketers ने रचाए अपनी ही बहन से शादी, एक की तो 5 बेटियां भी

Published on August 16, 2022 3:20 pm