WhatsApp Image 2022 07 25 at 3.18.40 PM 1

इंडिया टीम और वेस्टइंडीज के बीच खेली जाने वाली वनडे सीरीज़ (IND vs WI) को इंडिया ने अपने नाम कर लिया है. इस श्रंखला का आखिरी मैच 27 जुलाई को खेला जाएगा. इसके बाद इंडिया टीम को 5 टी20 मैचों की सीरीज़ खेलनी है. इस सीरीज़ में टीम के कप्तान रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) होंगे.

इस सीरीज़ के लिए रोहित शर्मा समेत कई खिलाड़ी वेस्टइंडीज पहुंचे हैं. वहीं, टी20 सीरीज़ शुरु होने से पहले ही इंडिया टीम को एक बड़ा झटका लगा है. टीम में मौजूद एक ये दिग्गज खिलाड़ी सीरीज़ के कुछ मैचों से बाहर हो गया है. इस दिग्गज ओपनर की कमी इंडिया को ज़रूर खलेगी.

ये खिलाड़ी हुआ सीरीज़ से बाहर

भारतीय टीम के दिग्गज ओपनर केएल राहुल(KL RAHUL) टी20 सीरीज़ में होने वाले शुरुआत के तीन मैचों से बाहर हो गए हैं. बीसीसीआई(BCCI) की तरफ से एक वीडियो शेयर किय गया था, जिसमें रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) कई वो खिलाड़ी नज़र आ रहे थे, जो टी20 सीरीज़ का हिस्सा हैं, लेकिन इस वीडियो में केएल राहुल (KL RAHUL) नहीं दिखाई दिए थे.

बताया जा रहा है कि राहुल कोरोना की चपेट में आ गए हैं. कोरोना के चलते राहुल शुरुआती तीन मैच नहीं खेल पाएंगे. बाकी दो मैचों में उनका खेलने पर सवाल है. फिलहाल आप यही मान कर चलिए कि केएल राहुल एक बार फिर पूरी सीरीज़ से बाहर हो गए हैं.

ALSO READ:रोहित शर्मा का बड़ा ऐलान, टी20 वर्ल्ड कप में इस घातक खिलाड़ी को देंगे टीम में जगह, अब तक होती रही नाइंसाफी

पहले इंजरी फिर कोरोना, राहुल की नहीं कम हो रहीं मसीबतें

kl rahul

केएल राहुल टी20 सीरीज़ से पहले ही कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. बता दें, अफ्रीका के खिलाफ खेली गई घरेलू टी20 सीरीज़ में केएल राहुल को कप्तानी सौंपी गई थी, लेकिन सीरीज़ शुरु होने से पहले राहुल चोटिल हो गए थे और सीरीज़ से बाहर हो गए थे. राहुल इस इंजरी से उभर कर टीम में शामिल होने के लिए तैयार थे, लेकिन अब उन्हें कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया. इस सीरीज़ के बाद इंडिया टीम ज़िम्बाब्वे से दौरा करेगी, जिसमें केएल राहुल को शामिल किया जा सकता है.

ALSO READ:IND vs WI: भारतीय टीम के लिए विलेन बना ये खिलाड़ी, पहले मैच में मिली जीत के बाद भी दूसरे वनडे से बाहर होना तय!

Published on July 27, 2022 1:14 pm