ROHIT SHARMA ICC WORLD CUP 2023

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच इस वक्त पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के तहत दो मुकाबले खेले जा चुके हैं जिनमें रतीय टीम को करारी शिकस्त मिली है। हार्दिक पांड्या की अगुवाई में भारतीय टीम 8 अगस्त को तीसरे और महत्वपूर्ण मुकाबले में जीत के उद्देश्य से उतरेगी।

टी20 सीरीज में रोहित शर्मा को मिला आराम

बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीज जारी इस टी20 सीरीज से रोहित शर्मा को आराम दिया गया है। वह फिलहाल ब्रेक पर हैं और अलग-अलग इवेंट्स में एन्जॉय करते दिख रहे हैं।

इस बीच रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस  वीडियो में भारतीय कप्तान को एक ऐसा जवाब देते सुना जा सकता है जिसपर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

भारतीय कप्तान के इस जवाब पर छूटी हंसी

दरअसल, एक इवेंट को रोहित शर्मा संबोधित कर रहे थे। तभी एक शख्स ने पाकिस्तान के अच्छे गेंदबाज को लेकर सवाल किया। इसपर भारतीय कप्तान ने कहा कि,

”पाकिस्‍तान टीम में सब अच्‍छे हैं। मैं किसी का नाम नहीं लूंगा। विवाद होता है। एक का नाम लेते हैं तो दूसरे को अच्‍छा नहीं लगता। दूसरे का नाम लेते हैं तो तीसरे को अच्‍छा नहीं लगता। सारे ही अच्‍छे हैं।”

गौरतलब है कि भारत बनाम वेस्टइंडीज (IND vs WI) सीरीज में रोहित शर्मा आराम को आराम दिया गया है। वह इससे पहले टेस्ट और वनडे सीरीज में खेलते नज़र आए थे।

टीम इंडिया इस वक्त टी20 सीरीज खेल रही है। हार्दिक पांड्या के नेतृत्व में भारत को 0-2 से करारी शिकस्त मिली है। अब टीम इंडिया पर सीरीज गंवाने का खतरा मंडरा रहा है।

टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया

ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव (उपकप्तान), संजू सैमसन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (कप्तान), अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, आवेश खान और मुकेश कुमार।

ALSO READ: एशिया कप में नहीं खेलेगा ये दिग्गज खिलाड़ी? कप्तान रोहित शर्मा ने कर दिया ऐलान