YASHASHWI JAISWAL T20 DEBUT

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच इस वक्त पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज का तीसरा और महत्वपूर्ण मुकाबला गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में खेला जा रहा है। 8 बजे से मैच की शुरुआत होगी। वहीं, इस मुकाबले का टॉस हो चुका है जिसमें कैरिबियाई टीम ने बाजी मारी है।

बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच जारी इस सीरीज का तीसरा मुकाबला टीम इंडिया के लिए काफी अहम है। भारत को हर हाल में इस मैच में जीत दर्ज करनी होगी।

दरअसल, टीम इंडिया पिछले दो मुकाबले हार चुकी है। इस वजह से सीरीज में भारत 0-2 से पीछे चल रहा है। अब सीरीज में बने रहने के लिए भारतीय टीम को हर हाल में ये मुकाबला जीतना होगा।

यशस्वी जायसवाल ने किया टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में पदार्पण

भारत बनाम वेस्टइंडीज (IND vs WI) मैच में युवा विस्फोटक बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल को प्लेइंग 11 में जगह दी गई है। इस मुकाबले के जरिये युवा बल्लेबाज टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में पदार्पण करेंगे। इससे पहले उन्होंने टेस्ट और वनडे क्रिकेट में डेब्यू किया था। दोनों फॉर्मेट में उन्होंने यादगार पारियां खेली थीं।

अब उनसे इस मैच में भी ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद है। यशस्वी जायसवाल ने आईपीएल 2023 में अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया था। राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हुए 14 टी20 मैचों में उन्होंने 163.61 के स्ट्राइक रेट से 625 रन बनाए थे। इसी का फल आज उन्हें मिला है।

यशस्वी के डेब्यू पर फैंस जाहिर कर रहे खुशी

युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल के टी20 क्रिकेट में डेब्यू पर भारतीय फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। वह सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

आइये देखते हैं फैंस के रिएक्शंस….

ALSO READ: IND vs WI: शानदार प्रदर्शन के बाद भी तीसरे टी20 से क्यों बाहर हुए ईशान किशन? कप्तान हार्दिक पंड्या ने बताई वजह