Ind Vs SA : पहले वन डे में ही इन स्टार खिलाड़ियों की निकली हवा, अगले मैच से बेंच गर्म कर सकते है ये 3 दिग्गज
Ind Vs SA : पहले वन डे में ही इन स्टार खिलाड़ियों की निकली हवा, अगले मैच से बेंच गर्म कर सकते है ये 3 दिग्गज

भारतीय क्रिकेट टीम और वेस्टइंडीज टीम के बीच तीन मैच की वन डे सीरीज (Ind vs WI ) का पहला मैच बीती रात को टीम इंडिया ने महज 3 रन के अंतर से जीत लिया। जिसके बाद अब भारतीय टीम सीरीज (Ind vs WI) में 1-0 की लीड पर है। लेकिन अब दूसरा मैच काफी रोमांचक होने वाला है। जिसके लिए भारतीय क्रिकेट टीम में कप्तान शिखर धवन और कोच राहुल द्रविड़ इन खिलाड़ियों के प्रदर्शन के बाद उन्हें टीम से बाहर कर सकते हैं। जानिए कौन हैं वो खिलाड़ी…

1- संजू सैमसन

IND vs IRE: संजू सैमसन की 77 रनों की पारी के बावजूद उनके बल्लेबाजी से नाराज हुए जडेजा, बताई वजह

विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने आयरलैंड के खिलाफ मैच में एक अर्धशतक बनाया था। लेकिन उनकी फॉर्म आईपीएल के समय से ही कुछ खास नहीं चल रही है। वेस्टइंडीज के खिलाफ संजू सैमसन मात्र 12 रन कर आउट हो गए। खिलाड़ी एलबीडब्ल्यू आउट हुआ था। वहीं मैच में संजू सैमसन कोई खास प्रभावी नजर नहीं आए। जिसके बाद सीरीज जीतने के लिए शिखर धवन संजू सैमसन के बजाय ईशान किशन को मौका देने के विषय में सोच सकते हैं। संजू सैमसन एक बेहतरीन खिलाड़ी है लेकिन पिछले कुछ समय से फॉर्म से बाहर हैं।

ALSO READ:IND vs WI: हारते-हारते बची टीम इंडिया इन 5 वजह से मिली जीत, संजू और शार्दुल रहे जीत के असली हीरो, जानिये वजह

2- अक्षर पटेल

अक्षर पटेल

भारतीय ऑल राउंडर खिलाड़ी अक्षर पटेल पहले मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ प्रभावहीन रहे। अक्षर पटेल एम3 21 रन बल्ले से बनाए तो वहीं गेंद से 7 ओवर्स में 43 रन खर्च किए जबकि उनके हाथ एक भी विकेट नहीं लगा था। जिसके बाद अगले मैच में ऑल राउंडर की भूमिका निभा रहे अक्षर पटेल टीम को बाहर किया जा सकता है।

3- प्रसिद्ध कृष्णा

प्रसिद्ध कृष्णा

दूसरे वन डे मैच में प्रसिद्ध कृष्णा को भी टीम से बाहर किया जा सकता है। प्रसिद्ध कृष्णा इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम का हिस्सा थे और कोई खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। अब वेस्टइंडीज के खिलाफ 10 ओवर्स में 62 रन खर्च कर दिए। जबकि एक भी विकेट हाथ नहीं लगा है। ऐसे में प्रसिद्ध कृष्णा को टीम से बाहर किया जा सकता है उनके स्थान कर टीम में अर्शदीप सिंह प्लेइंग इलेवन में मौका मिलने के इंतजार में है। अर्शदीप सिंह युवा खिलाड़ी के तौर पर आकर्षण का केंद्र है।

Also Read : Ind vs WI: सांस थाम देने वाले रोमांचक मैच संजू सैमसन की इस चालाकी से मिला 3 रन से जीत, हीरो से विलेन बन गए थे सिराज