2-0 से सीरीज जीतने के बाद तीसरे वनडे में भारतीय टीम में होंगे ये 2 बड़े बदलाव, ये बड़े नाम होंगे बाहर!
2-0 से सीरीज जीतने के बाद तीसरे वनडे में भारतीय टीम में होंगे ये 2 बड़े बदलाव, ये बड़े नाम होंगे बाहर!

इंडिया, वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही सीरीज़ में इंडिया ने लगातार 2 मैच जीतकर सीरीज़ को अपने नाम कर लिया है. अब इंडिया अपने तीसरे मैच में सीरीज़ क्लीन स्वीप करने के लिए देखेगी. ऐसे में टीम में कप्तान शिखर धवन कुछ बदलाव कर सकते हैं. तीसरा मैच 27 जुलाई, बुधवार को खेला जाएगा. आइए जानते हैं कि कैसी होगी तीसरे मैच में इंडिया की प्लेइंग इलेवन.

ओपनिंग

शुभमन गिल शिखर धवन

ओपनिंग में आपको किसी तरह का कोई बदलाव नहीं देखने को मिलेगा. दोनों मैचों की तरह शिखर धवन (SHIKHAR DHAWAN) और शुभमन गिल (SHUBHMAN GILL) ओपनिंग पर आकर पारी की शुरुआत करेंगे. दोनों ही मैचों में अच्छी पारी खेली है. वहीं, शिखर धवन दूसरे मैच में कुछ खास नहीं कर पाए थे, लेकिन पहले मैच में उन्होंने 97 रनों की शानदार कप्तानी पारी खेली थी.

मिडिल ऑर्डर

ISHAN KISHAN

मिडिल ऑर्डर में आपको सबसे पहले श्रेयस अय्यर (SHREYAS IYER) देखने को मिलेंगे. अय्यर ने दोनों ही मैचों में अर्धशतकीय पारी खेल को जीतने में काफी मदद की थी. पहले मैच में उन्होंने 54 और दूसरे मैच में 63 रनों की पारी खेली थी. इसके बाद नंबर चार पर एक बार फिर सूर्यकुमारय यादव (SURYAKUMAR YADAV) को मौका दिया जाएगा.

हालांकि, दोनों मैच उनके लिए काफी खराब रहे हैं. वहीं, नंबर पांच पर संजू सैमसन(SANJU SAMSON) की जगह ईशान किशन(ISHAN KISHAN) देखने को मिलेंगे और नंबर छ: पर दीपक हुड्डा एक बार फिर दिखाई देंगे.

ऑलराउंडर

AXAR PATEL

इस टीम में ऑलराउंडर्स में नंबर सात पर अक्षर पटेल दिखाई देंगे. अक्षर पटेल ने पिछले मैच में एक ताबड़तोड़ जिताऊ पारी खेली थी. उन्होंने नंबर 7 पर बल्लेबाज़ी करते हुए 64 रनों की पारी खेली थी.

गेंदबाज़ी क्रम

गेंदबाज़ी में आपको एक बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है. आवेश खान की जगह अर्शदीप सिंह को वनडे में डेब्यू करने का मौका मिल सकता है. बाकी गेंदबाज़ों में आपको मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर और युजवेंद्र चहल देखने को मिलेंगे.

इंडिय का संभावित प्लेइंग इलेवन

शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, अर्शदीप सिंह, अक्षर पटेल और युजवेंद्र चहल.