IND vs WI 1st T20: आखिरी वनडे के बाद क्या टी20 में भी बारिश डालेगा खलल, जानिये आज के मौसम और पिच अपडेट
IND vs WI Weather Report: क्या तीसरा वनडे चढ़ेगा बारिश की भेंट, खुद रविंद्र जडेजा ने बताया मौसम का अपडेट

टीम इंडिया वेस्टइंडीज के बीच हुई वनडे सीरीज़(IND vs WI) की शुरुआत इंडिया के लिए काफी धमाकेदार रही. इंडिया टीम ने दोनों मैच जीत सीरीज़ को 2-0 से अपने नाम कर लिया. इस श्रंखला का तीसरा और आखिरी मुकाबला 27 जुलाई, बुधवार को खेला पोर्ट ऑफ स्पने, त्रिनिदाद में भारतीय समय के मुताबिक शाम 7 बजे खेला जाएगा. इंडिया इस मैच को जीतकर सीरीज़ क्लीन स्वीप ज़रूर करना चाहेगी. इस मैच को लेकर मौसम के क्या मिजाज़ है, आइए जानते हैं. भारतीय टीम के ऑलराउंडर रविंद्र ज़ड़ेजा(RAVINDRA JDEJA) ने एक वीडियो शेयर कर चिंता बढ़ा दी है.

रविंद्र जड़ेजा ने शेयर की इंस्टा स्टोरी

Ravindra Jadeja Story

भारतीय टीम के स्पिनर रविंद्र ज़डेजा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि तेज़ बारिश हो रही है और मैदान पर कवर्स से ढंका हुआ है. जड़ेजा की इस स्टोरी ने पर लिखा, ‘नेट रेडी’ हालांकि बारिश के चलते उनका नेट सेशन रद्द हो गया. रविंद्र जड़ेजा का अलावा चाइनामैन गेंदबाज़ कुलदीप यादव(KULPDEEP YADAV) ने भी एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें भी बारिश होती दिखाई दे रही थी. ये वीडियो कुलदीप यादव ने अपने होटल के कमरे से शेयर की थी.

ALSO READ:Asia Cup 2022 के लिए 16 सदस्यीय भारतीय टीम, देखें किसे मिली टीम में जगह और कौन है कप्तान

क्या तीसरा वनडे चढ़ेगा बारिश की भेंट

Kuldeep yadav Jadeja Story

एक्यूवेदर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पोर्ट ऑफ स्पेन में लगभग 80 प्रतिशत बारिश की संभावना जताई जा रही है. कहा जा रहा है कि बुधवार को 5 सेमी. से ज़्यादा बारिश हो सकती है. रुक-रुक बारिश होने की संभावना है. पूरा दिन बादल छाए रहेंगे. वहीं, 20 किमी प्रति धंटे की रफ्तार से हवा चलने की भी उम्मीद जताई जा रही है. पोर्ट ऑफ स्पेन का तापमान 30 डिग्री के करीब रहेगा. ऐसे में मैच होने की कम ही उम्मीद जताई जा रही है.

इंडिय को बारिश से नहीं पड़ेगा फर्क

अगर तीसरा वनडे मैच बारिश में धुल जाता है तो, इससे टीम इंडिया को कोई फर्क नहीं पड़ेगा क्योंकि टीम इंडिया पहले ही दोनों मैच जीतकर सीरीज़ अपने नाम कर चुकी है. वहीं, वेस्टइंडीज इस इस सीरीज़ में आखिरी मैच जीतकर कुछ अपनी इज़्ज़त बचाने की कोशिश ज़रूर करेगी.

ALSO READ:IND vs WI: सीरीज जीत चुकी टीम इंडिया अंतिम मैच में बदलेगी पूरी टीम, बेंच पर बैठे इस खिलाड़ी का डेब्यू तय, देखें प्लेइंग XI