IND vs SL

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने श्रीलंका (IND vs SL) के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज को 3-0 से अपने नाम किया है। सीरीज के आखिरी मुकाबले में टीम इंडिया ने 317 रनों के साथ बाजी मारी है l वही श्री जीतने के बाद कप्तान रोहित शर्मा जहां काफी खुश दिखाई दिए तो वही अब भारत की यह सीरीज (IND vs SL) जीतने के बाद सोशल मीडिया पर जश्न मनाने की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

सीरीज जीतने के बाद काफी खुश नजर आई टीम इंडिया

वनडे सीरीज जीतने के बाद भारतीय टीम काफी खुश नजर आई। हालांकि सीरीज में भारत का प्रदर्शन काफी अच्छा था टीम इंडिया की साल 2023 में यह दूसरी जीत है इससे पहले भारत ने T20 सीरीज (IND vs SL) को भी श्रीलंका से 2-1 से जीता था। नहीं वनडे सीरीज के बाद भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना अगला मुकाबला है।

Read More : “ये ब्रोमंस है भाई” रोहित शर्मा के सिग्नेचर पुल शॉट पर विराट कोहली ने उड़ाया छक्का तो देखने लायक था कप्तान का रिएक्शन देखें वीडियो

कुछ इस तरह से मनाया जश्न

श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज (IND vs SL) जीतने के बाद स्टार बल्लेबाज शुभमन और विराट कोहली ने एक दूसरे को जहां गले लगाया तो वहीं रोहित शर्मा ने भारत के इस स्पिनर कुलदीप यादव और पैसा मोहम्मद सिराज पर खूब प्यार बसाया वहीं विराट ने सिराज को भी गले से लगाया और सिराज और गिल ने एक दूसरे को सीरीज जीतने की शुभकामनाएं दी।

कुछ ऐसा रहा मुकाबला

वनडे सीरीज के तीसरे मुकाबले में टॉस जीतकर भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने बल्लेबाजी करने का फैसला किया। रोहित ने 42 रन की बारी के लिए तो वही शुभ्मन गिल ने भी शानदार शतकीय पारी खेली। वहीं विराट कोहली ने आज अपना 46 वां शतक पूरा किया जिसके चलते भारत ने श्रीलंका को 391 रनों का बड़ा स्कोर दिया।

लक्ष्य का पीछा करने मैदान में उतरी श्रीलंकाई टीम पूरी तरीके से बेबस नजर आई पारी के दूसरे ओवर में सलामी बल्लेबाज पवेलियन चले गए। इसके बाद कोई भी खिलाड़ी मैदान पर नहीं टिक पाएं। वहीं दो खिलाड़ी ही दहाई का आंकड़ा पार कर पाए तो वही पूरी टीम ही 73 रन बनाकर पैवेलियन चली गई जिसके चलते भारत को एक बड़ी जीत दर्ज हुई।

Read More : भारतीय टीम की जीत से खुश नहीं हैं कप्तान रोहित शर्मा, बताया कहां हो रही टीम इंडिया से गलती