श्रीलंका मैच से पहले राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा की उड़ी नींद, इन 4 खिलाड़ियों ने बढ़ाई भारत की मुसीबत
श्रीलंका मैच से पहले राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा की उड़ी नींद, इन 4 खिलाड़ियों ने बढ़ाई भारत की मुसीबत

IND VS SL : एशिया कप ( Asia Cup 2022) के ग्रुप स्टेज के बाद अब सभी सुपर 4 की टीम का एक एक मैच खेला जा चुका है। इस मैच के बाद अब टीम इंडिया को मंगलवार को श्रीलंका के खिलाफ मैच खेलना है। टीम इंडिया के बाकी मैच की तरह ही ये मैच भी दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाना है।

टीम इंडिया ने इस मैच में एशिया कप 2022 के तीन मैच खेले हैं, जिसमें ग्रुप स्टेज के दोनों में जीत और सुपर 4 के मैच में हार का मुंह देखना पड़ा है। अब आगमी मैच में टीम इंडिया के लिए मुश्किल बढ़ गई है। दोनों ही मैच फाइनल में पहुंचने के लिए जीतने हैं, कप्तान रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ के लिए ये मुश्किल सामने है…

श्रीलंका के साथ खेलना है मैच

एशिया कप 2022 में भारतीय क्रिकेट टीम का अगला मैच अब श्रीलंका क्रिकेट टीम के साथ है। श्रीलंका क्रिकेट टीम ने हाल में ग्रुप स्टेज में हार का बदला लेते हुए अफगानिस्तान टीम को हराया है।

श्रीलंका की भले ही कमजोर नजर आ रही हो लेकिन सुपर 4का ये मैच आसान नहीं होने वाला है। राहुल द्रविड़ और कैप्टन रोहित शर्मा ओ लिए कुछ खिलाड़ियों के चयन में समस्या समाने आ सकती है।

अक्षर पटेल या दीपक हुड्डा

ऑल राउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा के आउट होने के इंजर्ड होने के बाद अक्षर पटेल को टीम इंडिया में जगह दी गई है। ऑल राउंडर खिलाड़ी अक्षर पटेल बॉलिंग में अच्छे और अन्य में आकर अच्छे शॉट लगा सकते हैं। तो वहीं दीपक हुड्डा एक बेहतरीन बैटिंग ऑल राउंडर है।

पाकिस्तान के खिलाफ दीपक हुड्डा के शॉट्स से काफी मनोरंजन हुआ। दीपक हुड्डा ने पाकिस्तान के खिलाफ 14 गेंद में 16 रन की पारी खेली। लेकिन कप्तान रोहित शर्मा ने उन्हें गेंदबाजी का मौका नहीं दिया। अब अक्षर पटेल जोकि लेफ्ट हैंडर बल्लेबाज हैं वो या दीपक हुड्डा को कप्तान और कोच की जोड़ी किसे प्लेइंग XI में मौका देती है।

Also Read : IND vs PAK: ‘फ़िर तुम्हारी याद आई सनम…’ पाकिस्तान के खिलाफ़ मैच हारने के बाद लोगों को खली जसप्रीत बुमराह की कमी

आवेश खान vs अर्शदीप सिंह

रविवार को हुए भारत बनाम पाकिस्तान मैच में आवेश खान की जगह नहीं मिल सकी थी। जैसा कि राहुल द्रविड़ ने बताया था कि वो बीमार थे, लेकिन अर्शदीप सिंह टीम की तरफ से काफी किफायती साबित हुए थे। जहां अनुभवी खिलाड़ियों ने टीम की लुटिया डुबोई थी तो अर्शदीप सिंह ने मात्र 26 रन खर्च करके एक विकेट लिया था।

ऐसे में आवेश खान की वापसी के बाद क्या अर्शदीप सिंह को बाहर किया जायेगा। वहीं भुवनेश्वर मुख्य तेज गेंदबाज रहेंगे। हार्दिक पांड्या टीम का हिस्सा होंगे, लेकिन अर्शदीप सिंह और आवेश खान में किसे जगह मिलेगी? ये सवाल बना हुआ है।

Also Read : IND vs SL, Asia Cup 2022:पाकिस्तान से मिली हार के बाद कोच राहुल द्रविड़ की बड़ी चाल, बाहर बैठे इन 2 खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में देंगे मौका, ऐसी होगी 11 सदस्यीय टीम