भारत और श्रीलंका के बीच लाइव मैच देखने के लिए नहीं देना होगा कोई पैसा, ऐसे FREE में देख सकते हैं LIVE
भारत और श्रीलंका के बीच लाइव मैच देखने के लिए नहीं देना होगा कोई पैसा, ऐसे FREE में देख सकते हैं LIVE

टीम इंडिया टॉप4 में प्रवेश कर चुकी है और टीम की शुरुआत हार के साथ हुई है. अब भारतीय टीम को अपना टॉप4 में अपना दूसरा मैच श्रीलंका के खिलाफ खेलना है. इस मैच को जीतने के लिए भारतीय टीम को पूरी तरह से तैयार होना पड़ेगा. इस मैच को जीतना टीम के लिए बहुत अहम है.

पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में भारतीय टीम को 5 विकटो से हार का सामना करना पड़ा था. श्रीलंका के खिलाफ होने वाला मैच इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. आइए जानते हैं इस मैच को कब, कहां और कैसे देख पाएंगे लाइव.

कब और कहां होगा मैच

IND vs SL

इंडिया और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाला मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम, दुबई में खेला जाएगा. इस मैच की शुरुआत भारतीय समयनुसार शाम 7.30 बजे होगी.

कहां देख सकेंगे लाइव

IND vs SL

इस मैच को आप टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स पर लाइव देख पाएंगे. स्टार नेटवर्क पर इस मैच को हिन्दी और इंग्लिश में लाइव प्रसारित किया जाएगा. वहीं, आप सिर्फ भारत के मैच को टीवी पर डीडी स्पोर्ट्स पर भी लाइव प्रसारित होता हुआ देख पाएंगे.

वहीं, मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखने के लिए आपको डिज़्नी प्लस हॉटस्टार का रुख करना पड़ेगा. इसके लिए आपको कुछ मासिक शुल्क भी चुकाना होगा.

ALSO READ: IND vs PAK: “अगर धोनी ने मेरा साथ नहीं दिया होता तो खत्म हो जाता मेरा करियर” विराट कोहली ने MS DHONI को दिया अपनी सफलता का श्रेय

लय में वापस आए विराट कोहली

भारतीय टीम से सुपरस्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली अपनी लय में वापस आ चुके हैं. एशिया कप से पहले उनकी खराब फॉर्म को लेकर काफी चिंता की जा रही थी. लेकिन उन्होंने तीनों मैचों में अच्छा परफॉर्म करके बता दिया कि अब उनको लेकर किसी को चिंता करने की ज़रूरत नहीं है.

विराट कोहली ने टॉप4 में पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में 44 गेंदों में 4 चौके और 1 छक्के की मदद से 60 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली.

ALSO READ: IND vs PAK: ये 2 खिलाड़ी बनेंगे बलि का बकरा, पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार के बाद बाहर होना तय

Published on September 5, 2022 3:01 pm