अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 से पहले ही राहुल द्रविड़ ने तोड़ा इस प्लेयर का दिल, कहा- हर किसी को नहीं दे सकता जगह

आइपीएल 2022 (IPL 2022) में अच्छे प्रदर्शन के बाद कई खिलाड़ियों को साउथ अफ्रीका के खिलाफ (IND vs SA) आगामी सीरीज के लिए मौका मिला है। इनमे से एक है तेज गेंदबाज उमरान मलिक (UMARAN MALIK) का जिन्हे भारतीय टी20 टीम (INDIAN CRICKET TEAM) में शामिल किया गया है। 

अब 9 जून से शुरू होने वाले इस टी20 सीरीज से पहले टीम इंडिया (TEAM INDIA) के हेड कोच राहुल द्रविड़ (RAHUL DRAVID) ने प्रेस कांफ्रेंस में बातचीत करी और उमरान मलिक (UMARAN MALIK) को लेके टीम का प्लान क्या होगा, इसके संकेत दिए। 

उमरान मलिक को करना पड़ सकता है इंतजार

RAHUL DRAVID AND UMARAN MALIK

प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल द्रविड़ ने उमरान मलिक की काफी तारीफ की, साथ ही यह भी कहा कि शायद उन्हें अपनी बारी के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है। 

“हमें देखना होगा कि उसे खेलने का कितना समय दे सकते हैं। हमारे पास बड़ी टीम है और हर कोई अंतिम एकादश में नहीं हो सकता। मुझे निरंतरता पसंद है और मैं लोगों को समय देने में विश्वास करता हूं। अर्शदीप ने भी अच्छा प्रदर्शन किया है और वह भी उम्दा खिलाड़ी है।”

ALSO READ: IPL Media Rights: टीवी पर मैच देखने के लिए लगेगी 35 से 40 हजार करोड़ बोली, एमेजन से लेकर सोनी इन 5 कम्पनियां लेगी हिस्सा

हमारे पास एक अच्छा गेंदबाजी यूनिट है; राहुल द्रविड़

COACH RAHUL DRAVID AND CAPTAIN KL RAHUL

साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज में उमरान मलिक के अलावा अर्शदीप सिंह को भी आइपीएल के 15वें सीजन में अच्छे प्रदर्शन का ईनाम मिला था और वो भी भारतीय टी20 टीम में चुने गए। इन दोनों के अलावा भारतीय टीम में बतौर तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल और आवेश खान का भी चयन किया गया है। राहुल द्रविड़ ने कहा कि,

“हमारे पास हर्षल, भुवी और आवेश के रूप में थोड़े अनुभवी खिलाड़ी भी है जिन्होंने पिछली सीरीज खेली थी। युवा खिलाड़ियों का भी होना अच्छी बात है जिससे पूल बड़ा होता है। देखते हैं कि वे क्या कर सकते हैं। वह काफी तेज गेंदबाजी करता है। आईपीएल में भारतीय गेंदबाजों को इतनी तेज गेंदबाजी करते देखकर अच्छा लगा। वह जितना अधिक खेलेगा, उतना निखरेगा। मैं चाहूंगा कि वह टेस्ट क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करे।”

ALSO READ: ना धोनी, ना ही पंत! इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने इस खिलाड़ी को बताया दुनिया का बेस्ट विकेटकीपर

Published on June 8, 2022 9:55 am