"बारिश ने भारत को हारने से बचा लिया" रद्द हुआ पांचवा टी20 तो पाकिस्तानी फैंस ने भारत को किया ट्रोल
"बारिश ने भारत को हारने से बचा लिया" रद्द हुआ पांचवा टी20 तो पाकिस्तानी फैंस ने भारत को किया ट्रोल

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली गई, जिसमे पहले 2 मैच साउथ अफ्रीका की टीम ने जीते तो वहीं तीसरा और चौथा मैच भारतीय टीम ने जीता था. इस सीरीज का पांचवा मैच निर्णायक मुकाबला था, लेकिन बारिश की वजह से ये मुकाबला नहीं खेला जा सका और दोनों टीम को 2-2 से सीरीज बराबरी पर बांटना पड़ा.

बारिश की वजह से मैच हुआ रद्द तो फैंस ने लिए मजे

IND vs SA 5TH T20

बारिश की वजह से पांचवा टी20 रद्द होने के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर बीसीसीआई का मजा लेना शुरू कर दिया. मैच का टॉस अपने तय समय पर हुआ, और मैच भी तय समय पर ही शुरू हुआ अभी भारतीय टीम ने 3.3 ओवर में 28 रन ही बनाये थे, कि बारिश ने आपना खेल शुरू कर दिया. भारतीय टीम ने 28 रनों के स्कोर पर ही अपने 3 विकेट गंवा दिया था.

बारिश की वजह से मैच को काफी देर तक रोका गया और बारिश बंद होने का इंतजार किया गया, लेकिन बारिश बंद नहीं हो सकी, जिसके बाद इस मैच को रद्द कर दिया गया और सीरीज 2-2 से बराबरी पर रह गया.

मैच रद्द होने के बाद देखें फैंस ने कैसे रिएक्शन दिए:

ALSO READ: 7 सालो से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं ये 3 खिलाड़ी चयनकर्ता नहीं दे रहे मौका, अब संन्यास ही बचा है आखिरी रास्ता

ALSO READ: Free LPG Connection: महंगाई के बीच सरकार ने दी खुशखबरी अब फ्री मिलेगा LPG कनेक्शन, जानिए कैसे उठा सकते हैं लाभ