'ऐ विनोद देख रहा है न..' मुकेश कुमार के टीम इंडिया में चयन होने पर सरफराज खान का VIDEO हुआ वायरल
'ऐ विनोद देख रहा है न..' मुकेश कुमार के टीम इंडिया में चयन होने पर सरफराज खान का VIDEO हुआ वायरल

मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) को भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) में पहली बार मौका मिला है। बिहार के गोपालगंज के एक छोटे से गांव काकड़कुंड के रहने वाले मुकेश कुमार का चयन साउथ अफ्रीका के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज (IND VS SA ODI) के लिए सेलेक्ट किया गया है। ईरानी कप में शेष भारत के लिए खेलते हुए मुकेश ने शानदार प्रदर्शन किया।

वहीं मुकेश कुमार(Mukesh Kumar) राष्ट्रीय टीम में चयन के बारे में तब तक पता नहीं चला था जब तक उन्हें भारतीय टीम के आधिकारिक वाट्सएप ग्रुप में शामिल नहीं किया गया। मुकेश का राष्ट्रीय टीम में चयन होने के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें भारतीय घरेलू टीम के कई खिलाड़ी मुकेश के साथ उनके सेलेक्शन को लेकर जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं।

भारतीय टीम में मुकेश कुमार को मिला मेडेन कैप

बंगाल के लिए लाल गेंद से शानदार प्रदर्शन करने वाले मुकेश ने सही समय पर चयनकर्ताओं को प्रभावित किया। पहले वह न्यूजीलैंड ए के खिलाफ प्रथम श्रेणी मैच में सर्वाधिक विकेट झटकने वाले गेंदबाज रहे और फिर उन्होंने ईरानी कप में शानदार गेंदबाजी की। मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) ने रेड बॉल क्रिकेट में अपनी खुद की पहचान बनाई हुई है। उन्होंने 31 मैचों में 113 फर्स्ट क्लास विकेट लिए हैं और 5.25 की इकॉनमी से रन दिए हैं। मुकेश ने पीटीआई से कहा,

”मैं बहुत भावुक हो गया। सब धुंधला सा लग रहा था। मुझे सिर्फ अपने दिवंगत पिता काशी नाथ सिंह का चेहरा याद आ रहा था। जब तक मैं बंगाल के लिये रणजी ट्राफी में नहीं खेला, तब तक मेरे पिता को नहीं लगा कि मैं पेशेवर तौर पर खेलने के लिए अच्छा हूं। उनको शक था कि मैं काबिल हूं भी या नहीं।”

मुकेश कुमार, सरफ़राज़ खान का वीडियो हुआ वायरल

बंगाल के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार सौराष्ट्र में अपने रेस्ट ऑफ इंडिया के साथियों के साथ होटल जाने के रास्ते में थे, जब ये वीडियो रिकॉर्ड किया गया है। वहीं उनके टीम इंडिया में शामिल किए जाने का साथी खिलाड़ियों ने अनोखे अंदाज में जश्न मनाया है।

ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में सरफराज खान वीडियो में पंचायत सीरीज के वायरल डायलॉग ‘देख रहा है बिनोद’ को कहते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं अन्य खिलाड़ी हिप हिप हुर्रे कहते हुए दिखाई दिए। सरफराज ने कहा, ऐ विनोद पता है ना तुम इंडिया टीम में सेलेक्ट हुए हो, इस पर मुकेश जवाब में हामी भरते हुए कहा है हां भैया।”

ALSO READ: ये हैं क्रिकेट की दुनिया के 5 सबसे बदनाम क्रिकेटर्स, इस भारतीय खिलाड़ी पर तो पत्नी ने ही लगाया 1 से अधिक लड़कियों से सम्बंध बनाने का आरोप

यहाँ देखें वीडियो

ALSO READ: IND vs SA: केएल राहुल और रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में ये 2 खिलाड़ी करेंगे साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय पारी की शुरुआत

Published on October 5, 2022 9:57 pm