IND vs SA: जीत के बाद भी चौथे टी20 में इस खिलाड़ी का टीम से बाहर होना तय, लगातार 3 गोल्डन चांस किया है बर्बाद

इंडिया अफ्रीका (IND vs SA) के बीच होने वाली पांच मैचों की सीरीज में इंडिया ने तीसरा मैच जीत लिया है. इस जीत के साथ इंडिया के सीरीज में बने रहने के चांस अभी भी बाकी हैं. अफ्रीका अभी भी सीरीज (IND vs SA) में 2-1 से आगे हैं. साउथ अफ्रीका को सीरीज (IND vs SA) जीतने के लिए सिर्फ एक मैच जीतना है और इंडिया को सीरीज पर कब्ज़ा करने के लिए लगातार दोनों मैच अपने नाम करने होंगे. तीसरा मैच जीतने के बाद भी कप्तान ऋषभ पंत (RISHABH PANT) इस खिलाड़ी को अलगे मैच में टीम से बाहर कर देंगे, तीनों मैचों में किया है खराब परफॉर्म.

इस खिलाड़ी का तीसरे मैच में बाहर होना तय

Avesh Khan

इस सीरीज में इंडिया टीम में खेलने वाले आवेश खान (AVESH KHAN) ने तीनों मैचों में कुछ खास परफॉर्म नहीं किया है. उन्हें सीरीज के (IND vs SA) तीनों मैचों में खेलने का मौका मिला है. हालांकि, अभी तक वो अपना पहला विकेट हासिल नहीं कर पाएं हैं. इतना ही नहीं लगभग सारे मैचों में उनका इकॉनमी भी ज़्यादा रहा है. तीसरे मैच में आवेश ने 8.75 की इकॉनमी से रन लुटाए हैं. तीनों मैचों के प्रदर्शन को देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि अलगे मैच में कप्तान पंत उन्हें टीम से बाहर कर सकते हैं. आवेश (AVESH KHAN) दिए हुए मौका उस तरह से फायदा नहीं उठा पाए, जैसे एक नए खिलाड़ी को उठाना चाहिए.

ALSO READ: “अब सिर्फ वही भारत को टी20 विश्व कप जीता सकता है” सुनील गावस्कर ने बताया उस खिलाड़ी का नाम जो साबित होगा गेम चेंजर

आईपीएल में किया था शानदार परफॉर्म

Avesh Khan

आईपीएल 2022(IPL 2022) में लखनऊ सुपर जायंट्स(LUCNKOW SUPER GAINTS) की तरफ से खेलने वाले आवेश(AVESH KHAN) ने अच्छा प्रदर्शन किया था. उन्होंने आईपीएल 2022(IPL 2022) के 13 मैचों में 18 विकेट अपने नाम किए थे. हालांकि आईपीएल(IPL 2022) में भी उनकी इकॉनमी 8 से उपर की ही रही थी. इंडिया की तरफ से खलते हुए बी उनकी इकॉनमी सही नहीं जा रही है.

ALSO READ:जिस खिलाड़ी को RCB ने महज 4 मैच में मौका देकर नकारा समझा, वही इंग्लैंड में 192 के स्ट्राइक रेट से रन बना मचा रहा कोहराम