ऋतुराज गायकवाड़ ने ग्राउड मैन के साथ कर दी ऐसी शर्मनाक हरकत, भड़के फैंस बोले शर्म करो.....
ऋतुराज गायकवाड़ ने ग्राउड मैन के साथ कर दी ऐसी शर्मनाक हरकत, भड़के फैंस बोले शर्म करो.....

भारतीय क्रिकेट टीम और दक्षिण अफ्रीका टीम के बीच सीरीज का पांचवा मैच रविवार को चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाना था। लेकिन इस मैच में असली खेल बारिश ने दिखाया और ग्राउंडमैन कवर लगाते और हटाते रहे। जिसके बाद मैच रद्द होने के बाद सीरीज 2-2 की बराबरी के साथ खत्म हुई। इस मैच में कोमेंटरी बॉक्स में कोमेंटेटर्स खिलाड़ियों और ग्राउंडमैन के प्रयत्नों की बात कर रहे थे। इसी बीच में कैमरे में कुछ ऐसे दृश्य देखे गए जोकि क्रिकेट प्रेमियों को बिलकुल भी पसंद नही आए। ऋतुराज गायकवाड़ एक ग्राउंड मैन के साथ सेल्फी लेने से इस तरह इनकार करते हैं जोकि देखते ही देखते वायरल हो गया।

ऋतुराज गायकवाड़ का गलत रवैया हुआ वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम में केएल राहुल के इंजर्ड हो जाने के बाद पांचों मैच में सलामी बल्लेबाजी करने वाले ऋतुराज गायकवाड़ जोकि इस सीरीज में अपने मिले मौकों को भुना नहीं सके है। मात्र एक अर्धशतक बनाकर सीरीज में ज्यादा प्रभावी बल्लेबाजी नहीं कर सके हैं। ऋतुराज गायकवाड़ ने सीरीज में 23, 1, 57, 5 और 10 का ही निजी स्कोर बना सके है। यानी कि पांच मैचों की सीरीज में खिलाड़ी ने 96 रन ही बना सके हैं। जिसके बाद भी खिलाड़ी की मौजूदा रन बनाने की गति की बजाय ग्राउंड मैन उनके साथ तस्वीर लेने के लिए आया तब उनका व्यवहार सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना का कारण बन गया है।

Also Read :IND vs IRE: 3 खिलाड़ी जिन्हें आयरलैंड दौरे से चयनकर्ताओं ने बुरी तरह इग्नोर किया, आईपीएल में अपनी टीम के थे मैच विनर

दरअसल मैच के दौरान बारिश के समय का ये वीडियो है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ग्राउंड मैन ऋतुराज गायकवाड़ के पास सेल्फी लेने के इरादे से उनके पास आता है। वहीं उसके साथ बैठकर सेल्फी लेने की कोशिश करता है। लेकिन ऋतुराज गायकवाड़ उसे हटने के को इशारे करते हुआ कैमरे में कैद हुए हैं वो आलोचना का कारण बन गया है। वहीं खिलाड़ी सेल्फी से मुंह चुराते हुए अपने साथी खिलाड़ियों की तरफ देखने लगते है।

हालांकि ऐसा माना जा सकता है कि कोविड प्रोटोकॉल, सिक्योरिटी या व्यक्तिगत तौर पर किसी कारण के चलते भी खिलाड़ी ऐसा कर सकते हैं लेकिन उनका इस तरफ ग्राउंड मैन को इशारे से दूर हटाना उनकी आलोचना का कारण बन गया है। मैच में एक तरह राहुल द्रविड़ कई बार ग्राउंड मैन के काम से खुश होकर अपनी जेब से इनाम दे चुके हैं। तो वहीं खिलाड़ी का इस तरह का व्यवहार बिलकुल भी स्वीकार योग्य नही नजर आ रहा है।

फैंस ने की तारीफ कहा ऐसा कैमरमैन भी है….

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही लोग अपने अपने कैप्शन और कई कमेंट भी कर रहे हैं। जहां एक तरह ऋतुराज गायकवाड़ को इस व्यवहार के लिए आड़े हाथ ले रहे हैं तो वहीं कैमरामैन की तारीफ कर रहे है। एक यूजर ने लिखा कि आईपीएल के दौरान ग्लैमरस लड़कियों के साथ इस तरह खिलाड़ियों की सच्चाई दिखाने वाले कैमरामैन भी हैं।

Also Read : IND vs SA: बारिश की वजह से रद्द हुआ पांचवा मैच, जानिए किसके हाथ गई ट्रॉफी, ऋषभ पंत ने मैच रद्द होते रच दिया इतिहास