IND vs SA: लगतार 3 मौके बर्बाद कर चुके इस गेंदबाज का चौथे टी20 में पत्ता कटना तय, इस घातक गेंदबाज को मिलेगा मौका

भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच चौथा टी20 मुकाबला राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत ने पिछले मैच में जीत दर्ज कर सीरीज जीतने की उम्मीद बनाए रखी है। 

तीसरा मैच विशाखापट्नम में खेला गया, जो भारत के लिए करो या मरो वाला था। इस मुकाबले में भारत का टॉप आर्डर और गेंदबाजी दोनों कमाल की रही, और यही कारण रहा कि टीम ने 48 रनों से जीत दर्ज की। अब भी सीरीज (IND vs SA) में दक्षिण अफ्रीका 2-1 से आगे हैं। 

अगले मैच के लिए भारत बिना किसी बदलाव के मैदान में उतरेगी लेकिन माना जा रहा है कि एक बदलाव टीम में हो सकता है। 

इस तेज़ गेंदबाज बैठना होगा बाहर

चौथे टी20 मैच में (IND vs SA) कप्तान ऋषभ पंत तेज़ गेंदबाज आवेश खान की जगह उमरान मलिक को मौका दे सकते हैं। साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीनों मैचों में आवेश खान कुछ खास नही कर पाए थे। उनके खिलाफ विरोधी बल्लेबाजों ने जमकर रन बनाए थे। उन्हे विकेट विकेट नही मिल पा रहे हैं। 

उन्होंने पहले टी20 मैच में 4 ओवर में 35 रन दिए और दूसरे टी20 मैच में आवेश खान ने 3 ओवर में 17 रन दिए। तीसरे टी20 मैच में आवेश खान ने 4 ओवर में 35 रन दिए। इन तीनों ही मैचों में आवेश खान एक भी विकेट हासिल नहीं कर सके। ऐसे में हो सकता है अब उन्हे बाकी दो मैच के लिए बाहर कर दिया जाए। 

ALSO READ:IND vs SA : होने वाला है वनडे सीरीज के लिए भारतीय का ऐलान, इन 3 खिलाड़ियों का होगा डेब्यू, ये खिलाड़ी होगा नया कप्तान!

उमरान मलिक की हो सकती है एंट्री

उमरान मलिक ने आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन कर 22 विकेट अपने नाम किए थे। साथ ही उन्होंने 157 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से भी गेंद फेंकी जिसके बाद उनका सेलेक्शन टीम इंडिया में हुआ। अब हो सकता है कि टीम इंडिया इस तेज गेंदबाज को डेब्यू कराए। फॉर्म और फिटनेस उमरान मलिक के साथ है। खिलाड़ी आत्मविश्वास में भी है और चौथे टी20 में वो टीम इंडिया को अकेले मैच जिता सकते हैं। 

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

इशान किशन, ऋतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, उमरान मलिक, युजवेंद्र चहल। 

ALSO READ:IND vs IRE: आयरलैंड के खिलाफ भारतीय टीम में नहीं मिली जगह तो भड़का ये भारतीय खिलाड़ी, गुस्से में कही ये बात