हरभजन सिंह ने बताई सच्चाई, शाहिद अफरीदी के गौतम गंभीर को अपशब्द कहने पर क्यों छूट गई थी हंसी
हरभजन सिंह ने बताई सच्चाई, शाहिद अफरीदी के गौतम गंभीर को अपशब्द कहने पर क्यों छूट गई थी हंसी

भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच एशिया कप का पहला मैच खेला जा चुका है। लेकिन इस मैच में पूर्व खिलाड़ियों के बीच बयान चर्चा में चल रहे हैं, हाल ही में शोएब अख्तर ने वीरेंद्र सहवाग के द्वारा बाप बाप होता है बयान को नकारा था। तो अब शाहिद अफरीदी ने हरभजन सिंह के सामने गौतम गंभीर और शाहिद अफरीदी की ही हुई मैदान कर लड़ाई को लेकर बयान दे दिया है, जिसके बाद लोग इसको लेकर शाहिद अफरीदी की काफी आलोचना कर रहें हैं।

गौतम गंभीर को टीम इंडिया में भी कोई पसंद नहीं करता: शाहिद अफरीदी

भारतीय क्रिकेट टीम के मैच को लेकर एक हिंदी न्यूज चैनल पर भारत की तरफ से शाहिद अफरीदी और पाक खिलाड़ी शाहिद अफरीदी जुड़े हुए थे। इस दौरान गौतम गंभीर का जिक्र भी हुआ। शाहिद अफरीदी ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर को लेकर कहा कि गौतम गंभीर एक ऐसा करेक्टर है, जिसे इंडिया टीम भी पसंद नहीं करती।

इस समय हरभजन सिंह लाइव मौजूद थे, लेकिन उन्होंने इस पर कोई प्रतिक्रिया देना जरूरी नहीं समझा। साथ ही कैमरे पर हंसते हुए नजर आए। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर की हरकत के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रॉल का शिकार होना पड़ा है।

Also Read : Asia Cup 2022, IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान का 2 बार और होगा आमना-सामना, देखें शेड्यूल

सोशल मीडिया पर ट्रॉल कोई जाने के बाद अब हरभजन सिंह ने स्पोर्ट्स तक पर अपना बचाव करते हुए एक बेहद अजीबोगरीब बयान दे दिया। जिस लोगों को इस विषय के बारे में जनकारामी नही थी, उन लोगों के विषय में कहा कि लोगों को कॉन्टेक्स्ट नहीं पता है।

वीडियो में देख सकते हैं कि जब शाहिद अफरीदी ने कहा कि गौतम गंभीर को लेकर बयान दिया। उसके ट्रोलिंग के बचाव में हरभजन सिंह ने कहा

“जब शाहिद अफरीदी ने वो शब्द कहे तब मेरे पैर पर दही गिर गई थी, मैं उसे देखकर हंस रहा था। गौतम और मैं अच्छे दोस्त हैं और मुझे किसी को सफाई देने की जरूरत नहीं है।”

हरभजन सिंह ने कहा मेरे पैर पर दही गिर गई थी

हरभजन सिंह, शाहिद अफरीदी के बयान के वक्त हंसी पर अपनी ओर से सफाई देते हुए कहा कि

“किसी को कॉन्टेक्स्ट नहीं पता आपको पता है कि वहां क्या बाते हो रही थी? क्या आपको पता है कि मेरे पैर पर क्या गिरा? मैंने नीचे देखा उस पर हंसा मेरा पूरा पैर भीग गया था। मेरे पैर पर दही गिर गई थी। लेकिन आप सिर्फ मेरा चेहरा देख रहे थे। मैं एक प्राउड हिंदुस्तानी हूं। गौतम मेरा भाई है। आपको जो बोलना है। बोलो। ये लोग मजे लेने आए हैं। मुझे किसी को सफाई देने की जरुरत नहीं है। ये लोग हर बात को लेकर बतंगड़ बनाते हैं। जो करना है वो करो, लेकिन एक सलाह दूंगा इंसान बन जाओ जानवारों की तरह बर्ताव मत करो”।

Also Read : IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ 35 रनों पर आउट होना विराट कोहली को पड़ा भारी, इतने सालों के करियर में पहली बार हुआ ये नुकसान