बीसीसीआई सचिव जय शाह ने हाथ में झंडा लेने से किया इंकार तो फैंस ने लगाई फटकार
बीसीसीआई सचिव जय शाह ने हाथ में झंडा लेने से किया इंकार तो फैंस ने लगाई फटकार

भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच मैच को देखने दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में कई नामचीन लोग मौजूद थे। बॉलीवुड की हस्तियों से लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ( BCCI) के सचिव जय शाह ( Jay Shah) भी मौजूद थे। लेकिन मैच में जैसे ही हार्दिक पांड्या ने छक्का लगाया स्टेडियम में मौजूद सभी लोग तालियां बजाकर जीत का इस्तकबाल करने लगे। इसी एक व्यक्ति ने जय शाह को राष्ट्रीय ध्वज देने का प्रयास किया। जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

जय शाह ने नहीं किया राष्ट्रीय ध्वज वीडियो हुआ वायरल

भारत और पाकिस्तान के मैच को देखने बीसीसीआई सचिव जय शाह भी मौजूद थे। लेकिन मैच में जीत के बाद जब एक व्यक्ति ने जय शाह को राष्ट्रीय ध्वज फहराने के किए देने का प्रयास किया, उन्होंने लेने से मना कर दिया। ये पूरी बात लाइव प्रसारण के दौरान कैमरे पर नजर आई। जिसके बाद उनका ये विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

अलग अलग कमेंट कर रहे हैं लोग

जय शाह के राष्ट्रीय ध्वज न लेने के बाद लोगों ने उन्हें टारगेट भी किया तो कुछ के देशभक्ति की बात तक कह दी। एक यूजर ने लिखा

“जय शाह अब अपने पिता को बताया कि राष्ट्रीय ध्वज फहराना और राष्ट्रगान पर पर खड़े होना ही देशभक्ति नहीं होती है।”

बता दें, जय शाह देश के गृह मंत्री अमित शाह के बेटे हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा

“शाहरुख खान को ट्रोल किया गया था, क्योंकि उन्होंने जूते पहनकर झंडा होस्ट किया था, लेकिन अब जय शाह एक राष्ट्रभक्त हैं जबकि उन्होंने नेशनल फ्लैग लेने से मना कर दिया”।

Also Read : ASIA CUP 2022, IND vs PAK: केएल राहुल को पहली ही गेंद पर आउट करने वाले नसीम शाह की फिटनेस पर आया अपडेट, कप्तान बाबर आजम ने बताया कब तक करेंगे वापसी

जय शाह के बचाव में उतरे कई ग्रुप

जय शाह एशियन क्रिकेट काउंसिल के मेंबर हैं इसलिए वो किसी भी देश के झंडे को फहराकर किसी भी देश का सपोर्ट नहीं कर सकते हैं। ऐसा बताया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर ऐसा ग्रुप मौजूद है जोकि जय शाह का इस मामले में पक्ष रखते हुए बचाव कर रहा है। हालांकि मैच के दौरान कई मौकों पर भारत के लिए अच्छे शॉट्स और विकेट लेने पर जय शाह खुशी के उछलते हुए भी नजर आए थे।

Also Read : ASIA CUP 2022, IND vs PAK: सूर्यकुमार यादव के आउट होने के बाद मैदान पर आते ही हार्दिक पंड्या ने रविंद्र जडेजा से कही थी ये बात, मैच के बाद जड्डू ने बताई क्या हुई थी बातचीत