भारत से मिली हार के बाद पाकिस्तान पर भड़के शोएब अख्तर, बाबर आजम के इस फैसले को ठहराया हार का जिम्मेदार
भारत से मिली हार के बाद पाकिस्तान पर भड़के शोएब अख्तर, बाबर आजम के इस फैसले को ठहराया हार का जिम्मेदार

India vs Pakistan Shoaib Akhtar angry after lost match: भारतीय क्रिकेट टीम के 5 विकेट से जीत के बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) गुस्से से आगबबूला हो गए। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो भारत और पाकिस्तान दोनों ही टीम पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने कप्तान बाबर आज़म (Babar Azam) की क्लास लगा दी। जानिए क्या कहा शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने….

भारत और पाकिस्तान दोनों ने ही की हार की जबरदस्त कोशिश

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ पाकिस्तान टीम की 5 विकेट से हार के बाद पाक टीम के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने दोनों टीम के प्रदर्शन पर कई नाराजगी जाहिर की। दोनों ही टीम हार के लिए खेल रहीं थी, यहां तक कह दिया। शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने कहा

“दोनों ही टीमों ने शुरुआत से ही मैच हारने की कोशिश की, लेकिन भारत के लिए हार्दिक पांड्या ने अच्छा प्रदर्शन किया और उनकी नैय्या पार लगा दी। शोएब अख्तर ने आगे बोलते हुए कहा भारत और पाकिस्तान के कप्तानों ने सही टीम सेलेक्शन नहीं किया”।

Babar Azam के फैसले पर उठाया सवाल

पाक टीम को मिली इस शिकस्त के बाद शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने पाक टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) पर काफी नाराजगी जाहिर की। उन्होंने बाबर आज़म की बैटिंग पोजिशन पर भी सवाल उठाए। शोएब अख्तर ने कहा

“मैंने बाबर आजम को कई बार बोला है कि उन्हें टी20 फॉर्मेट में नंबर तीन पर बल्लेबाजी करनी चाहिए। रिजवान के साथ फखर जमां को ओपन करवाया जाए। शादाब खान को आसिफ अली से पहले बल्लेबाजी करने के लिए भेजा गया। बाबर आजम किस तरह से कप्तानी करने की कोशिश में थे यह तो मेरे समझ से ही बाहर रहा। बाबर आजम बैटिंग में भी बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए”।

Also Read : Asia Cup 2022: IND vs PAK: “5 क्या अगर बाबर पूरी टीम बाउंड्री पर लगा देता मै तब भी मारता”

ऋषभ पंत के ड्रॉप होने और इफ्तिखार के 4 नंबर कर खेलने पर उठाए सवाल

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) दोनों ही टीम के फैसलों ने नाखुश नजर आए। उन्होंने बाबर आज़म के इफ्तिखार को 4 नंबर पर बल्लेबाजी करने कर सवाल उठाया तो मोहम्मद नवाज को आखिरी ओवर न देने की बात भी कही।

साथ ही टीम के दिग्गज खिलाड़ी मोहम्मद रिजवान की धीमी गति से बल्लेबाजी पर कहा कि अगर मोहम्मद रिजवान 45 गेंदों पर 45 रन करेगा तो कैसे चलेगा। साथ ही पहले 6 ओवर में 19 डॉट बॉल खेली। इस बात की भी तीखी प्रतिक्रिया दी।

वहीं उन्होंने कहा

“पावरप्ले में इतनी डॉट बॉल करने से आप मुश्किल में फंसोगे ही”। साथ ही ऋषभ पंत को ड्रॉप किया गया इस से भी असहमति जताई ।

Also Read : ASIA CUP 2022, IND vs PAK: केएल राहुल को पहली ही गेंद पर आउट करने वाले नसीम शाह की फिटनेस पर आया अपडेट, कप्तान बाबर आजम ने बताया कब तक करेंगे वापसी