"अब अगले जन्म में" भारतीय फैंस ने दिया पाकिस्तानी फैंस के नारे का जवाब, वायरल हुआ वीडियो
"अब अगले जन्म में" भारतीय फैंस ने दिया पाकिस्तानी फैंस के नारे का जवाब, वायरल हुआ वीडियो

इस इस वक्त भारत-पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच बेहद ही रोचक मुकाबला चल रहा है जहां एक तरफ मैदान पर दोनों टीम के खिलाड़ी एक दूसरे से भिड़ते नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर दोनों देशों के फैंस के बीच भी यही माहौल नजर आ रहा है.

दरअसल इस मुकाबले में जब पाकिस्तानी फैंस अपनी टीम को चीयर करने के लिए नारे लगा रहे थे तो इस बीच इस नारे का भारतीय फैंस ने जो जवाब दिया वह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे सुनकर हर किसी को हंसी आ जाएगी. जहां भारत-पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच कांटे का मुकाबला इस वक्त और भी ज्यादा रोचक हो चुका है.

टीम का हौसला बढ़ाने पहुंचे दोनों देशों के फैंस

भारत-पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच चल रहे मुकाबले में एक तरफ भारतीय फैंस टीम इंडिया से यही उम्मीद कर रहे हैं कि इस मुकाबले को जीतकर भारत अपनी पुरानी हार का बदला ले और इस टूर्नामेंट में जीत के साथ आगाज करें जहां दोनों ही देशों के फैंस काफी समय से इस मुकाबले का इंतजार कर रहे थे जो अपने- अपने देश को सपोर्ट करने के लिए मेलबर्न में पहुंच चुके हैं.

जहां इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें टीम इंडिया और पाकिस्तान दोनों देशों के फैंस अपनी- अपनी टीम का हौसला बढ़ाते नजर आ रहे हैं और जमकर चीयर कर रहे हैं.

ALSO READ: IND vs PAK : “मै झूक कर उसे सलाम करता हूँ” भारत की जीत के बाद रोहित शर्मा भी हुए विराट कोहली फैन, बताया सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज

अब अगले जन्म में जीतेगा पाकिस्तान

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mufaddal Vohra (@mufatweets)

भारत-पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच चल रहे रोचक मुकाबले में भारतीय फैंस को पाकिस्तानी फैंस के नारे का जवाब देते हुए सुना गया. दरअसल इस मुकाबले में जब पाकिस्तानी फैंस अपनी टीम का हौसला बढ़ाने के लिए नारे लगा रहे थे और कह रहे थे कि जीतेगा भाई जीतेगा पाकिस्तान जीतेगा.

उनके नारे समाप्त होने के बाद तुरंत भारतीय फैंस ने उत्तर दिया कि अगले जन्म में जहां इस कमेंट के बाद वहां पर मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगे और सोशल मीडिया पर भी इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग मजे लेते नजर आए.

ALSO READ: IND vs PAK, STATS: भारत-पाकिस्तान मैच में बने कुल 14 रिकॉर्ड, विराट कोहली ने लगाई रिकॉर्ड की झड़ी, ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी बने किंग कोहली