टीम इंडिया की जीत के बाद वायरल हुई नताशा की इंस्टा स्टोरी, हार्दिक पांड्या को लेकर कहा.....
टीम इंडिया की जीत के बाद वायरल हुई नताशा की इंस्टा स्टोरी, हार्दिक पांड्या को लेकर कहा.....

भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच खेले गए एशिया कप ( Asia Cup 2022) के मैच में ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya) ने छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई। इस जीत में टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों ने योगदान दिया, लेकिन हार्दिक पांड्या ने अपने ऑल राउंडर प्रदर्शन के दम पर एक और साबित किया कि आखिर अगर बीसीसीआई उन पर भरोसा जताती है तो ये खिलाड़ी उसे सही साबित भी करता है। हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Nataša Stanković) की इंस्टा स्टोरी इस समय काफी वायरल हो रही है।

पत्नी नताशा ने पोस्ट किया हार्ट स्टोरी हो गई वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की पारी पिछले एशिया कप में उनकी इंजरी के चलते और भी खास हो गई। इस मैच में हार्दिक पांड्या ने ऑल राउंडर प्रदर्शन किया। पहले गेंद से उन्होंने 25 रन खर्च करके तीन महत्वपूर्ण विकेट निकाले। तो बाद में बल्ले का जोर भी दिलाया। बल्ले से हार्दिक पांड्या ने 17 गेंद में 33 रन बनाए। जिसमे चार चौके और एक छक्का था।

इस छक्के से हार्दिक पांड्या ने मैच जीत लिया। जिसके बाद उनकी पत्नी अभिनेत्री पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Nataša Stanković) ने हार्दिक की इस पारी के लिए की इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की। जोकि चर्चा का विषय बन गई। नताशा ने हार्दिक की फोटो शेयर कर जिसपर उन्होंने उन्हें ‘स्टार’ बनाया।

साथ ही उन्होंने लिखा “आप मेरे स्टार हो”। इसके तुरंत बाद ही दूसरी स्टोरी में उन्होंने लिखा, मुझे आप पर गर्व है। जिसपर उन्होंने ने एक हार्ट की इमोजी भी बनाई।

IPL खिताब जितने के बाद भी वायरल हुए थे कपल

हार्दिक पांड्या का आईपीएल से पहले का समय काफी खराब रहा। लेकिन इंडियन प्रीमियर लीग में गुजरात टाइटंस के साथ कप्तान के तौर पर वापसी करने के बाद हार्दिक पांड्या ने खुद को एक बार फिर साबित किया। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में जब हार्दिक पांड्या ने ट्राफी जीती थी। तब उनकी पत्नी नताशा वहां मौजूद थी।

हार्दिक पांड्या की मेहनत को सफल होते देख उनकी आंखों से आंसू निकल गए थे। बाद में नताशा में पति हार्दिक को गले लगा लिया था। इसका वीडियो काफी वायरल हुआ था।

Also Read : IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान लाइव में भड़के वसीम अकरम, देखते रह गये मयंती लैंगर और गौतम गंभीर, देखें वीडियो

हार्दिक पांड्या का विनिंग छक्का

पाकिस्तान के खिलाफ हार्दिक ने ऑल राउंडर प्रदर्शन किया। बल्ले से चार चौके और एक छक्के की मदद से 17 गेंद पर 33 रन कर गेंद से तीन विकेट लिए। हार्दिक पांड्या ने दो गेंद पहले विनिंग छक्का लगाकर मैच जीत लिया। मैन ऑफ द मैच चुने जाने के बाद खिलाड़ी ने कहा

“हमें आखिरी ओवर में केवल 7 रन चाहिए थे, लेकिन अगर हमें 15 रन भी चाहिए होते तो मैं खुद ही सोचता। बल्लेबाजी में मैं हमेशा शांत और स्पष्ट रहने की कोशिश करता हूं। मुझे पता था कि 20वें ओवर में गेंदबाज मुझसे ज्यादा दबाव में है। मैं बल्लेबाजी करते वक्त अधिक सोचता नहीं हूं और क्लीयर रहता हूं” ।

Also Read : IND vs PAK: “तुम मुझसे बात करने में OK तो हो?” लड़ाई के बाद संजय मांजरेकर से हुआ रविंद्र जडेजा का सामना, देखें वीडियो