"वो सबसे बड़ा फ्राड है कभी उससे रन नहीं बनते" भारत की जीत के बाद भी BCCI पर भड़के फैंस, इस खिलाड़ी को सुना रहे खरीखोटी
"वो सबसे बड़ा फ्राड है कभी उससे रन नहीं बनते" भारत की जीत के बाद भी BCCI पर भड़के फैंस, इस खिलाड़ी को सुना रहे खरीखोटी

ICC टी20 वर्ल्ड कप में रविवार को भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच महामुकाबला खेला गया। ऐतिहासिक मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 20 ओवर में आठ विकेट गंवाकर 159 रन बनाए। 

जवाब में भारत ने आखिरी गेंद पर छह विकेट गंवाकर मैच जीत लिया। इस मैच में भारत के लिए एक खिलाड़ी ऐसा रहा जिसे जीत के बाद भी खूब ताने सुनने पड़ रहे हैं। 

पाकिस्तान के खिलाफ नही चला आज तक बल्ला

पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को हुए मैच में सलामी बल्लेबाज केएल राहुल 8 गेंदों में महज 4 रन बना पाए। केएल राहुल टी20आई क्रिकेट में पाकिस्तान के खिलाफ पहली बार टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लीग मैच में उतरे थे, जब वे महज 3 रन बनाकर आउट हो थे। 

इसके बाद, एशिया कप 2022 में दो बार उन्होंने पाकिस्तान का सामना किया जहां, वे एक मैच में खाता तक नहीं खोल पाए थे। उनके इस प्रदर्शन से फैंस बेहद गुस्सा हैं और सोशल मीडिया पर उनको लेके तरह तरह को बाते बन रही हैं। 

ALSO READ:IND vs PAK: पाकिस्तान को रौंदने के बाद फूट-फूटकर रोने लगे हार्दिक पांड्या, इरफान पठान ने पोछे बहते आंसू, देखें वीडियो

फैंस गुस्से में केएल राहुल को सुना रहे खरीखोटी

केएल राहुल हर उस मैच में फेल होते आए हैं जहां भारतीय टीम को उनसे सबसे ज्यादा उम्मीदें रहती हैं। इस बार पाकिस्तान के खिलाफ भी ये बल्लेबाज छोटा सा स्कोर बनाकर पवेलियन लौट गया। वैसे तो राहुल का बल्ला कई दफा चला है पर बड़े मैचों में वे कई दफा फ्लॉप साबित हुए हैं। 

टीम इंडिया पाकिस्तान के खिलाफ राहुल, रोहित और सूर्यकुमार का विकेट गंवाकर फंसी हुई नजर आई जिससे मिडिल ऑर्डर पर पूरा दवाब आ गया। हालांकि विराट कोहली की पारी के दम पर टीम इंडिया ने इस मैच को अपनी झोली में डाल दिया।

केएल राहुल के खराब प्रदर्शन को लेके फैंस अब उन्हें जमकर ट्रॉल रहे हैं। सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स उन्हें ‘फ्रॉड’ तक कहकर पुकार रहे हैं। 

आइये देखते हैं किसने क्या कहा:

ALSO READ: IND vs PAK: कोहली की विराट पारी देख बौखलाए बाबर आजम,अंपायर से भिड़े पाकिस्तानी खिलाड़ी, देखें VIDEO