IND vs PAK: 1 बार नहीं एशिया कप में अभी 2 बार भिड़ेंगे भारत और पाकिस्तान, समझिये कैसे बनेगा समीकरण
IND vs PAK: 1 बार नहीं एशिया कप में अभी 2 बार भिड़ेंगे भारत और पाकिस्तान, समझिये कैसे बनेगा समीकरणIND vs PAK: 1 बार नहीं एशिया कप में अभी 2 बार भिड़ेंगे भारत और पाकिस्तान, समझिये कैसे बनेगा समीकरण

IND vs PAK Asia Cup 2022: भारतीय क्रिकेट टीम ने एशिया कप 2022 में अपना पहला ही मैच चिर प्रतिद्वंद्वी टीम पाकिस्तान के साथ खेला और साथ ही पाक टीम को 5 विकेट से रोमांचक मैच में मात भी दी। भारतीय टीम और पाकिस्तानी टीम के बीच मैच हमेशा भी रोमांचक और काफी पसंद किए जाने वाले होते है। लेकिन एशिया कप 2022 में ही भारत और पाकिस्तान एक हफ्ते में दो बार आमने सामने आ सकते हैं। बस दोनों ही टीम को इसके लिए ये काम करना होगा….

28 अगस्त को जो चुकी है भिड़त

भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के बीच एशिया कप 2022 का मैच 28 अगस्त रविवार को खेला जा चुका है। इस मैच में पाक टीम टॉस हराने के बाद 19.5 ओवर में 147 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। बदले में रोमांचक मैच में भारतीय टीम ने 19.4 ओवर्स में स्कोर का पीछा करके 5 विकेट से मैच जीत लिया।

भारतीय टीम ने इस मैच में जीत के साथ ही आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 का हिसाब भी चुकता कर दिया है। आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में भारतीय टीम को पाक टीम ने 10 विकेट से हराया था।

Also Read : Asia Cup 2022 IND vs PAK: अब भुवनेश्वर कुमार ने बताई बाबर आजम को जाल में फंसाने वाली चाल, बोले बाबर तो…..

एशिया कप में इस तारीख को आ सकते हैं आमने सामने

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में कुल 6 टीमें हिस्सा के रहीं है। भारतीय टीम पाकिस्तान और हॉन्ग कॉन्ग के साथ ग्रुप ए का हिस्सा है। अगर ग्रुप स्टेज पर भारत और पाकिस्तान दोनो ही टीम टॉप 2 रहती हैं तब दोनों के बीच 4 सितंबर को मैच ही सकता है। भारतीय क्रिकेट टीम एक मैच जीत चुकी है। अब 31 अगस्त को टीम इंडिया हॉन्ग कॉन्ग के साथ मैच खेलेगी।

फैंस ने लगा रखी है तीसरे मैच की भी उम्मीद

भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम दोनों ही एशिया कप 2022 की सबसे मजबूत टीम है। भारतीय टीम और पाकिस्तान टीम के बीच ग्रुप स्टेज पर टॉप पर होने पर 4 सितंबर को मैच हो सकता है। वही फैंस भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच एशिया कुपका फाइनल मैच भी देखने की उम्मीद कर रहे हैं। एशिया कप 2022 का फाइनल 11 सितंबर को खेला जाना है।

Also Read : IND vs PAK: हार्दिक पांड्या ने महेंद्र सिंह धोनी को दिया पाकिस्तान के खिलाफ मैच जिताऊ पारी का श्रेय, कहा जडेजा के आउट होने पर आ गया था रोना