भारत-पाकिस्तान मैच से कुछ देर पहले आई ये बुरी खबर, इस वजह से रद्द हो सकता है ये महामुकाबला
भारत-पाकिस्तान मैच से कुछ देर पहले आई ये बुरी खबर, इस वजह से रद्द हो सकता है ये महामुकाबला

क्रिकेट की दीवाने पूरे दुनिया में हैं और लोग बहुत ही ज्यादा क्रिकेट देखना पसंद करते हैं। अगर विश्व में सबसे ज्यादा किसी खेल के दीवाने हैं तो वो क्रिकेट ही है। ऐसे तो लोग सारे मैच को देखाना पसंद करते हैं। लेकिन जब बात भारत और पाकिस्तान के बीच खेल की आती है तो दोनों ही देशों के लोग टकटकी लगाए देखते रहते हैं।

रविवार यानी कि 23 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच T20 वर्ल्ड कप खेला जाना है। ऐसे में दुनिया भर के क्रिकेट के दीवानों की नजरें टिकी हैं। लेकिन खबरों की माने तो यह खेल रद्द हो सकता है।

रद्द हो सकता है भारत-पाकिस्तान का मैच

क्रिकेट के फैंस भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन इस टी-20 विश्वकप को रद्द करने की खबरें आ रही है, क्योंकि मौसम विभाग ने संभावना जताई है कि बारिश हो सकती है। ऐसे में मैच के रद्द होने के चांस बढ़ गए हैं।

मेलबर्न में हो रही है बारिश

बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच T20 वर्ल्ड कप मेलबर्न में खेला जाएगा। जहां जमकर बारिश हो रही है मौसम विभाग की माने तो अभी जोरदार बारिश की आशंका जताई गई है। ऐसे में मैच के रद्द होने की संभावनाएं बढ़ गई हैं। क्रिकेट के दीवाने इस मैच की सभी टिकटों को खरीद चुके हैं।

ALSO READ-पाकिस्तानी पत्रकार के इस बेतूके सवाल ने गर्म किया रोहित शर्मा का माथा, फिर कप्तान ने दिया ऐसा जवाब बंद की बोलती

पहले भी बारिश ने मचाई थी तबाही

बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच साल 2016 में टी-20 विश्व कप खेला गया था उस वक्त भी बहुत तेज बारिश हो रही थी और कोलकाता के ईडन गार्डन में यह मैच खेला जाना था लेकिन वहां के ड्रेनेज सिस्टम की वजह से मैच पूरे ओवरों का हुआ। हालांकि मेलबर्न में भी यह सुविधा मौजूद है लेकिन अगर मैच रद्द हुआ तो टिकट के पैसे वापस नहीं होंगे।

ALSO READ-IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच से पहले आई बुरी खबर, रद्द हो सकता है 23 अक्टूबर को होने वाला मुकाबला, जानिए वजह