पाकिस्तान की हार के बाद खुशी नहीं रोक पाया ये अफगानी फैन, कर लिया हार्दिक पांड्या को 'किस'
पाकिस्तान की हार के बाद खुशी नहीं रोक पाया ये अफगानी फैन, कर लिया हार्दिक पांड्या को 'किस'

Ind Vs Pak: भारतीय क्रिकेट टीम ने बीती रात पाकिस्तान क्रिकेट टीम पर 5 विकेट से विजय प्राप्त की। इस रोमांचक मैच के बाद सिर्फ भारतीय फैंस और भारत में ही जश्न नहीं मनाया गया, बल्कि अफगानिस्तान में भी काफी खुशी जाहिर की है। भारत के कई शहरों में भारतीय टीम की जीत के बाद लोगों ने सड़क पर आतिबाजियां की तो लोगों ने ट्रैफिक रोककर जश्न मनाया और वीडियो और तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की।

तो दूसरी तरफ एक बार फिर पाकिस्तान में टेलीविजन टूटने के वीडियो वायरल हुए, लेकिन यहां एक अफगानिस्तान का विडियो वायरल है। जहां एक फैन टेलीविजन पर हार्दिक पांड्या को किस कर लेता है।

अफगान फैन ने किया हार्दिक पांड्या को किस

भारत बनाम पाकिस्तान के बीच मैच के बाद अफगानिस्तान का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक कमरे में लोग टेलीविजन के समाने बैठकर ग्रुप में मैच देख रहे होते है। लेकिन जैसे ही हार्दिक पांड्या छक्का लगाते हैं। वैसे ही टीम इंडिया को सपोर्ट कर रहा प्रशंसक खड़ा होता है और तालियां बजाते हुए टेलीविजन के पास आता है। इसके बाद जो होता है उसे देखकर वहां मौजूद लोग अपनी हसी को रोक नहीं पाते है।

Also Read : ASIA CUP 2022, IND vs PAK: केएल राहुल को पहली ही गेंद पर आउट करने वाले नसीम शाह की फिटनेस पर आया अपडेट, कप्तान बाबर आजम ने बताया कब तक करेंगे वापसी

दरअसल ये व्यक्ति टीवी पर ही हार्दिक पांड्या को किस कर लेता है और फिर खुश होकर दूसरे साथ वाले कमरे में चला जाता है। वहां मौजूद सभी लोग इस घटना को देखकर हंसने लगते हैं।

इस वीडियो को एक ट्विटर अकाउंट ने दोस्त देश भारत को जीत की शुभकामनाएं लिखकर पोस्ट किया है। जिसके बाद इस वीडियो को अब तक 6800 से ज्यादा रीट्वीट और 41 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

टीम इंडिया की रोमांचक जीत

भारत बनाम पाकिस्तान का मैच दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में रविवार को खेला गया। इस मैच में पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने 19.5 ओवर में ऑल आउट होकर 147 रन बनाए। जिसमें मोहम्मद रिजवान (43) और इफ्तिखार अहमद (28) ने सबसे ज्यादा रन बनाए है। बदले में टीम इंडिया ने मैच 19.4 ओवर में जीत लिया। मैच में अंतिम ओवर काफी रोमांचक रहा लेकिन अंत में हार्दिक पांड्या के शॉट ने टीम को जीत दिला दी ।

Also Read : ASIA CUP 2022, IND vs PAK: सूर्यकुमार यादव के आउट होने के बाद मैदान पर आते ही हार्दिक पंड्या ने रविंद्र जडेजा से कही थी ये बात, मैच के बाद जड्डू ने बताई क्या हुई थी बातचीत