Tim Southee

टीम साउथी: भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज (IND vs NZ) के दूसरे मुकाबले में मेजबान टीम को 65 रनों से करारी मात दी। मैच में सूर्यकुमार यादव ने अपने करियर का दूसरा टी20 शतक लगा डाला। 

सूर्यकुमार यादव की इस पारी से सिर्फ फैंस ही नही बल्कि न्यूजीलैंड के धाकड़ गेंदबाज टिम साउदी भी प्रभावित हुए और उन्होंने भी उनकी जमकर तारीफ की है। 

सूर्यकुमार यादव की पारी को बताया असाधारण

टीम साउथी का मानना है कि सूर्यकुमार यादव की पारी लाजवाब थी और वह एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं। टीम साउथी ने कहा,

“जब भी कोई खिलाड़ी टी20 मैच में शतक बनाता है, तो यह हमेशा अलग होता है। आप बाकी टीम को देखते हैं, और दूसरों ने कैसे संघर्ष किया। लेकिन सूर्यकुमार की पारी एक असाधारण पारी थी। उनकी पारी ने भारत को 175-180 तक सीमित रखने के मुकाबले 190 से ऊपर ले जाने में अहम भूमिका निभाई।”

सूर्यकुमार के आगे गेंदबाजी नही आसान

सूर्यकुमार यादव ने 217.65 के स्ट्राइक रेट से 11 चौके और सात छक्के लगाए और 51 गेंदों में 111 रन बनाकर नाबाद रहे। टीम साउथी ने सूर्या के बारे में बात करते हुए आगे कहा,

“वह एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो आपको कई क्षेत्रों में हिट कर सकते हैं। इसलिए, आईपीएल और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनका 12 से 18 महीने का शानदार अनुभव रहा है। उन्होंने आज काफी प्रभावशाली पारी खेली। खिलाड़ियों के पास अब 48 घंटे का समय है कि वे नेपियर का पुनर्मूल्यांकन करें और कुछ लेकर आएं।”

ALSO READ: IND vs NZ: दर्शकों के सामने झुकाया सिर हेलमेट में लगे तिरंगे को चुम कर भावुक हुए सूर्यकुमार यादव, शतक के सेलिब्रेशन का VIDEO हुआ वायरल

टीम साउथी ने पारी के आखिरी ओवर में हैट्रिक ली थी और भारत के स्कोर को थोड़ा रोका था। टीम साउथी ने हार्दिक पांड्या, दीपक हुडा और वॉशिंगटन सुंदर को आउट करके अपनी हैट्रिक पूरी की थी। 

इसके अलावा, यह टीम साउथी के टी20 इंटरनेशनल करियर की दूसरी हैट्रिक थी। हालांकि, वह भारत को बड़े स्कोर तक जाने से नहीं रोक सके और अंत में मुकाबला टीम इंडिया के नाम रहा।

ALSO READ: IND vs NZ: सूर्यकुमार यादव के पास है विश्व रिकॉर्ड बनाने का मौका, 175 रन बनाते ही तोड़ देंगे पाकिस्तान का सबसे बड़ा रिकॉर्ड