Rohit Sharma Hardik Pandya Deepak Hooda

भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज के दूसरे मुकाबलें को भारत ने 65 रनों के साथ जीत लिया हैं। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने 191 रनों का स्कोर खड़ा किया। न्यूजीलैंड की टीम 126 रनों पर ही ऑल आउट हो गयी। इस तरह से टीम इंडिया ने 3 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली हैं। लेकिन आज हम आपको ऐसे खिलाड़ियों के बारें में बताने वाले हैं, जिनको टी20 वर्ल्ड कप में मौका नहीं दिया था। लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलते हुए इन खिलाड़ियों ने गदर काटा है।

युजवेंद्र चहल

टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार खेल का प्रदर्शन दिखाया , चहल ने 4 ओवर डालते हुए 26 रनों के नुक्सान पर 2 विकेट चटकाएं। टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने ग्लेन फिलिप्स और जिमी नीशम जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखाया हैं।

ईशान किशन

टीम इंडिया के युवा सलामी बल्लेबाज ईशान किशन को टी20 वर्ल्ड कप टीम में मौका नहीं दिया गया था। लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलते हुए ईशान किशन ने 31 गेंद पर 36 रन बनाए। इस दौरान इनके बल्ले से 5 चोक्के और 1 छक्का देखने को मिला।

दीपक हुडा

टीम के इस खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप में महज साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलने का मौका मिला। बल्लेबाजी में ये खिलाड़ी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाएं और गेंदबाजी का मौका नहीं मिल पाया। लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ इस खिलाड़ी ने 2.5 ओवर में 10 रनों के नुक्सान पर 4 विकेट चटकाएं।

Read More : विराट कोहली और रोहित शर्मा नहीं टी20 में इस भारतीय बल्लेबाज से खौफ में है पाकिस्तान का ये दिग्गज गेंदबाज

मोहम्मद सिराज

टीम के इस खिलाड़ी को टी 20 वर्ल्ड कप में खेलने का मौका नहीं दिया गया था। लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ इस खिलाडी ने कमाल का प्रदर्शन दिखाते हुए 4 ओवर में 24 रनों के नुक्सान पर 2 बड़े विकेट झटके। जिसमें एक केन विलियमसन का था। इतना ही नहीं सिराज को एक मेडन ओवर भी डालने का मौका भी मिला।

Read More : जसप्रीत बुमराह के जगह मोहम्मद सिराज से भी बेहतर विकल्प साबित हो सकते थे ये 3 गेंदबाज, चयनकर्ताओं ने दिखा दी जल्दबाजी