INDIAN CRICKET TEAM

भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच रविवार, 22 अक्टूबर को वनडे विश्व कप 2023 का 21वां लीग मैच खेला जाएगा। धर्मशाला में होने वाले इस मुकाबले में दोनों टीमों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी। दोनों टीमों ने इस टूर्नामेंट में अब तक चार मैच खेले हैं।

इनमें सभी मैच भारत-न्यूजीलैंड ने जीते हैं। प्वॉइंट्स टेबल में कीवी टीम पहले नंबर पर है तो टीम इंडिया दूसरे नंबर पर काबिज है। कल इनमें से एक टीम का विजय रथ रुक जाएगा।

हार्दिक पांड्या नहीं खेलेंगे न्यूजीलैंड टीम के खिलाफ मैच

भारत बनाम न्यूजीलैंड (IND vs NZ) मैच से पहले टीम इंडिया को हार्दिक पांड्या के रुप में तगड़ा झटका लगा है। स्टार ऑलराउंडर वनडे विश्व कप 2023 के महत्वपूर्ण मुकाबले से बाहर हो गए हैं। उनके पैर में चोट आई है जिसकी वजह से बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उन्हें लगभग 1 हफ्ते तक रेस्ट करने की सलाह दी है।

इस बीच खबर आ रही है कि टीम को एक और झटका लग सकता है। ये खिलाड़ी भी रविवार को खेले जाने वाले मैच से बाहर हो सकता है।

हम जिस खिलाड़ी की यहां चर्चा कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि रीस टॉप्ली हैं। दरअसल, साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच आज वनडे विश्व कप 2023 का 20वां मुकाबला खेला जा रहा है।

इस मैच में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज रीस टॉप्ली गंभीर रुप से चोटिल हो गए हैं। जिसकी वजह से उन्हें मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा है।

इंग्लैंड का ये गेंदबाज हुआ चोटिल

मालूम हो कि भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच रविवार यानी 22 अक्टूबर को वनडे विश्व कप 2023 का मुकाबला खेला जाएगा। इसके बाद टीम इंडिया इस टूर्नामेंट में अपना छठवां लीग मैच खेलेगी। इनमें ये मैच 29 नवंबर यानी रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ खेला जाएगा।

इस मुकाबले में इंग्लैंड की टीम को तगड़ा झटका लग सकता है। दरअसल, टॉप्ली की चोट काफी गंभीर मानी जा रही है। बताया जा रहा है कि उन्हें रिकवर होने में काफी समय लग सकता है।

ALSO READ: SMAT 2023: 4,4,4,4,4,6,6….’  कीवी टीम के खिलाफ मुकाबले से पहले राहुल द्रविड़ ने ढूंढा हार्दिक पांड्या का रिप्लेसमेंट, सैयद मुश्ताक में खेली तूफानी पारी