TEAM INDIA

भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच हैमिल्टन के सेडॉन पार्क में वनडे सीरीज का दूसरा मैच बारिश में धुल गया। इस मैच में पहली पारी में केवल 12.5 ओवर का खेल हो पाया। 

अब सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच बुधवार, 30 नवंबर को क्राइस्टचर्च में होगा, लेकिन अब भारतीय टीम और भारतीय फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। एक बार फिर उनका दिल टूट सकता है। 

तीसरे मैच में भी बारिश होने के असार

दरअसल, बुधवार, 30 नवंबर को क्राइस्टचर्च में भारी बारिश की भविष्यवाणी की गई है। मौसम विभाग के अनुसार बुधवार को क्राइस्टचर्च के मैदान के यहां लगभग पूरा दिन बादल मंडराते रहेंगे। बुधवार के दिन का अधिकतम तापमान 21 डिग्री सेल्सियस जबकि न्यूनतम 8 डिग्री सेल्सियस रहेगा।

अब यदि यह मैच बारिश के कारण रद्द हो जाता है तो यह वनडे सीरीज न्यूजीलैंड के नाम हो जाएगी, क्योंकि वह मौजूदा समय में सीरीज में 1-0 से आगे है। अब देखने वाली बात होगी कि मौसम टीम इंडिया और फैंस का कितना साथ देता है या एक बार फिर मैच का मजा किरकिरा करता है। 

ALSO READ: MS Dhoni-Hardik Pandya Dance: सिंगर बादशाह के साथ ‘काला चश्मा’ पर खूब नाचे धोनी और हार्दिक, VIDEO वायरल

दूसरे मैच का मजा हुआ किरकिरा

सीरीज का दूसरा वनडे मैच करीब साढ़े 3 घंटे बाद दोबारा शुरू हुआ था। टीम इंडिया एक विकेट के नुकसान पर 89 रन बना चुकी थी। शिखर धवन जल्दी ही आउट हो गए थे। धवन ने 3 रन बनाकर मैट हेनरी का शिकार हुए थे। 

शुभमन गिल अर्धशतक के करीब थे और सूर्यकुमार यादव ने भी 34 रन बना लिए थे। लेकिन बाद में बारिश ने फिर से खलल डाल और पूरा मैच बारिश में धुल गया। अब भारत चाहेगा की मैच पूरी था खेला जाए ताकि वह जीत हासिल कर सीरीज को 1-1 की बराबरी के साथ अंत कर सके।

ALSO READ: रमीज राजा ने बीसीसीआई को दी धमकी, कहा पाकिस्तान विश्व कप नही खेलेगा तो देखते हैं उसे कौन देखेगा