IND vs NZ

भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच हैमिल्टन के सेडॉन पार्क में होने वाला दूसरा वनडे रविवार को बारिश के कारण रद्द हो गया। चार घंटे की देरी के बाद मैच फिर से शुरू किया गया था। मैच को घटाकर 29 ओवर प्रति साइड कर दिया गया। 

लेकिन बारिश ने खेल में फिर से टांग अड़ाई और मैच को रद्द करना पड़ा। भारत ने इस मैच के लिए संजू सैमसन और शार्दुल ठाकुर को बाहर रखा था। दीपक हुड्डा और दीपक चाहर को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था। अब तीसरे वनडे के लिए टीम में कुछ बड़े बदलाव हो सकते हैं। 

बदल जाएगी सलामी जोड़ी

तीसरे और आखरी वनडे मैच के लिए भारतीय टीम बदलाव के साथ मैदान में उतर सकती है। यह बदलाव टीम की सलामी जोड़ी में हो सकता है। हो सकता है की शिखर धवन के साथ गिल के बजाए ऋषभ पंत ओपनिंग करते दिखे। 

ऋषभ पंत का बल्ला लगातार मैचों में शांत चल रहा है और फिर भी टीम मैनेजमेंट उन्हे मौके दे रहा है। अब उनको लय में लाने के लिए टी20 सीरीज की तरह वनडे में भी ओपन करा सकते हैं। 

ऐसे में गिल तीसरे नंबर पर खेलते दिख सकते हैं। उन्होंने अपने शुरुआती करियर में वनडे में तीसरे नंबर से ही शुरुआत की थी। साथ ही वह अंडर 19 वर्ल्ड कप के समय पर भी तीसरे स्थान पर खेलते थे। ऐसे में सूर्या चौथे और दीपक हुड्डा पांचवे स्थान पर खेलेंगे। 

ALSO READ: MS Dhoni-Hardik Pandya Dance: सिंगर बादशाह के साथ ‘काला चश्मा’ पर खूब नाचे धोनी और हार्दिक, VIDEO वायरल

जरूरी होगा आखिरी मैच जीतना

भारत यदि यह सीरीज नहीं गंवाना चाहता है तो उसे हर हाल में तीसरा वनडे जीतना होगा, क्योंकि न्यूजीलैंड ऑकलैंड में खेला गए पहला एकदिवसीय मैच जीतकर सीरीज में 1-0 से आगे चल रहा है। दूसरा वनडे हैमिल्टन के सेडान पार्क में खेला जाना था लेकिन बारिश के कारण सिर्फ 12.5 ओवर का ही खेल हो पाया।

ALSO READ: विराट कोहली और रवि शास्त्री की जोड़ी फिर आएगी साथ नजर, बतौर हेड कोच टीम से जुड़ेंगे रवि शास्त्री

Published on November 28, 2022 10:23 am