MOHMMAD SHAMI TEAM INDIA

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज़ का तीसरा और अंतिम मुकाबला इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच के लिए दोनों टीमें रविवार को इंदौर पहुंच जाएगी।

मैच के पहले दोनों टीमें सोमवार को अभ्यास सत्र में हिस्सा लेगी। भारतीय टीम इस मैच को जो जीतने में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहेगी। कि टीम चाहेगी इस मैच में 3-0 से क्लीन स्वीप कर सके। इस मैच में भारतीय टीम कुछ बदलावों के साथ मैदान पर उतर सकती है।

1. टाॅप ऑर्डर –

तीसरे एकदिवसीय मुकाबले में भारत की ओर से शुभमन गिल और रोहित शर्मा ही ओपनिंग करते हुए नजर आएंगे। इन दोनों खिलाड़ियों ने अब तक दोनों एकदिवसीय मुकाबले में भारत को बड़ी ही शानदार शुरुआत दिलाई है। टीम के लिए नंबर 3 पर विराट कोहली खेलते हुए नजर आएंगे।

मधय क्रम –

तीसरे एकदिवसीय मुकाबले में भारत के मध्यम क्रम में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं। टीम तीसरे एकदिवसीय मैच में सूर्यकुमार यादव की जगह रजत पाटीदार को खेलने का मौका मिल सकता है। वही टीम हार्दिक पंड्या को भी आराम दे सकती है। टीम की उनकी जगह शहबाज अहमद को मौका दे सकती है।

ALSO READ:भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, चोट के चलते वर्ल्ड कप 2023 से बाहर हुए हार्दिक, लंबे समय तक फिट होना मुश्किल

गेंदबाज –

वही गेंदबाजी में भी तीसरे एकदिवसीय मुकाबले में उमरान मालिक को मौका मिल सकता है। टीम सिराज या शमी में से किसी एक खिलाड़ी को आराम दे सकती है। उनकी जगह उमरान मालिक खेल सकते हैं। इसके अलावा चहल भी कुलदीप की जगह खेलते हुए नजर आ सकते हैं। –

भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग XI 

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, ईशान किशन, रजत पाटीदार, शहबाज अहमद, युज़वेंद्र चहल, वाशिंग्टन सुंदर, मोहम्मद शमी, शारद ठाकुर और उमरान मालिक

ALSO READ:भारतीय क्रिकेट ने रच दिया इतिहास, दुनिया में ऐसा करने वाला बना पहला देश

Published on January 22, 2023 4:06 pm