surykumar yadav press

आईसीसी टी20 विश्वकप 2022 (ICC T20 World Cup 2022) में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) का दूसरा टी20 मैच नीदरलैंड्स के खिलाफ खेला गया। इस मैच में टीम इंडिया ने बहार आसान जीत दर्ज की। टीम इंडिया को 57 रन से आसान जीत मिली।

मैच में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने अंत में 204 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए। जिसके बाद उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच (Player Of The Match ) चुना गया। सूर्यकुमार यादव ने मैच में विराट कोहली के साथ साझेदारी में आनंद आने की बात की।

मैच में टीम की पकड़ से खुश हूं : सूर्यकुमार यादव

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए नीदरलैंड्स के खिलाफ सूर्यकुमार यादव ने आखिर में 204 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए। सूर्यकुमार यादव ने 25 गेंद में 204 के स्ट्राइक रेट से 51 रन की पारी खेली। जिसमें सात चौके और एक छक्का लगाया हैं। जीत के बाद सूर्यकुमार यादव को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

मैच के बाद सूर्यकुमार यादव ने कहा

“जब मैं बल्लेबाजी करने गया तो मैं बस खुद को अभिव्यक्त करने की कोशिश कर रहा था। स्थिति बहुत सरल थी, मुझे बस उस समय गति बढ़ानी थी। मैंने आज (जाने के लिए) एक गेंद ली, लेकिन संदेश जोर से और स्पष्ट था। हमें लगभग 8-10 ओवर प्रति ओवर करने थे और कुल स्कोर प्राप्त करना था, जिसे हमारे गेंदबाज आसानी से डिफेंड कर सकते थे। जिस तरह से चीजें चलीं उससे बहुत खुश हैं”।

Also Read : रोहित शर्मा के बचपन के कोच ने बताया टी20 में क्यों लगातार फेल हो रहे रोहित शर्मा, बार-बार दोहरा रहे हैं एक ही गलती

विराट कोहली के साथ बल्लेबाजी करके मजा आया

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने भी अर्धशतकीय पारी खेली है। विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव के बीच एक अच्छी साझेदारी हुई। जिसके बाद सूर्यकुमार यादव ने कहा

“वास्तव में विराट कोहली साथ बल्लेबाजी का आनंद ले रहे हैं, जब हम दोनों बल्लेबाजी कर रहे होते हैं तो विचार बहुत स्पष्ट होते हैं। अगर मुझे पहले कुछ बाउंड्री मिल जाती है तो हमारी साझेदारी को बढ़ाने की जरूरत है और हम यही कर रहे हैं”।

Also Read : टी20 विश्व कप में खूब चर्चा लूट रहा ये भारतीय क्रिकेटर, कभी पेट पालने के लिए साफ करता था टॉयलेट