IND vs NED PURPOSE

टी20 वर्ल्ड कप (T20 WORLD CUP) 2022 में आज 27 अक्टूबर का दूसरा मुकाबला भारत (INDIA) और नीदरलैंड्स (NEITHERLANDS) के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राऊंड (SYDNEY CRICKET GROUND) में खेला जा रहा था। भारत और नीदरलैंड्स के बीच खेला गया यह मैच रोमांच से भरा हुआ था, लेकिन साथ ही हमें स्टेडियम में बैठे दर्शकों के बीच भी शानदार रोमांच देखने को मिला जिसने सबका ध्यान खींचा। दरअसल एक लड़के ने घुटने पर बैठकर लड़की को प्रपोज किया हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा हैं।

लड़की के लिए घुटने पर बैठ गया यह शख्स

भारत ने आज नीदरलैंड्स को रोमांचक मुकाबले में हराकर टी20 वर्ल्ड कप की शानदार जीत दर्ज कर ली हैं। आज पहले सूर्यकुमार यादव (SURYAKUMAR YADAV) के 51 रन और विराट कोहली (VIRAT KOHLI) के 62 रनों की नाबाद पारी की मदद से 179 रनों का स्कोर बोर्ड पर लगाया था।

फिर भारतीय गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के चलते नीदरलैंड्स आज 123 रन ही बना पायी। और भारत ने 56 रनों से मुकाबला अपने नाम कर लिया। इस मैच के दौरान हमने दो प्रेमियों का प्यार परवान चढ़ते हुए देखा। एक लड़के ने घुटने के बल पर बैठकर लड़की को प्रपोज कर दिया।

जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। लड़के को घुटने के बल पर बैठे देख लड़की का जवाब हां आ जाता हैं जिसके बाद दोनों एक-दूसरे को गले लगा लेते हैं। वहां मौजूद अन्य दर्शक भी इसे देखकर ताली बजाने लगते हैं।

ALSO READ: “ये जिम्बाब्वे से नही जीत पा रहे विश्व कप जीतने का सपना देख रहे” जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान को हराया, सेमीफाइनल की रेस से बाहर होने की कगार पर बाबर सेना

आईसीसी ने शेयर किया वीडियो

आईसीसी ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें लड़का कहता हैं विल यू मैनी मी जिसका जवाब देते हुए लड़की कहती हैं- हां, इस वीडियो फैंस के बीच काफी ज्यादा छाई हुई हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

 

ALSO READ: PAK vs ZIM: “ये बस ऑस्ट्रेलिया घूमने और हार के बाद रोने आए हैं” जिम्बाब्वे से मिली हार के बाद पाकिस्तानी फैंस ने ही अपने देश का बनाया मजाक