IND vs ENG: पांचवे दिन का खेल होगा रद्द! जानिए क्या है आज के मौसम का मिजाज, ड्रा होते सीरीज पर कब्ज़ा करेगा भारत
IND vs ENG: पांचवे दिन का खेल होगा रद्द! जानिए क्या है आज के मौसम का मिजाज, ड्रा होते सीरीज पर कब्ज़ा करेगा भारत

इंडिया आयरलैंड के बीच खेली जा रही 2 टी20 मैचों की सीरीज (IND vs IRE) के पहले मैच में बारिश ने अपना कहर दिखा कर मैच का सारा मज़ा खराब कर दिया. बारिश के चलते एक बार को उम्मीद की जा रही थी कि अब मैच नहीं होगा, लेकिन बारिश बंद होने के बाद इंडियन टाइम के अनुसार मैच रात में 11:20 पर शुरु हुआ. इस मैच को 20 ओवरों की जगह 12-12 ओवर का खेला गया. सीरीज (IND vs IRE) का दूसरा मैच 28 जून को खेला जाएगा. तो क्या होगा अगले मैच में डबलिन का मौसम आइए जानते हैं.

28 जून को ऐसा रहेगा डबलिन का मौसम

dublin weather

28 जून को होने वाले टी20 (IND vs IRE) में भी बारिश का खतरा मंडरा रहा है. एक रिपोर्ट के मुताबिक डबलिन में 28 जून की सुबह 9 बजे 92% बारिश के आसार हैं, जोकि एक अच्छी चीज़ नहीं है. वहीं, मैच शुरु होने से पहले दोपहर में करीब 3 बजे बारिश के आसार 30% रहेंगे. वहीं 3 बजे 10-15 किमी की रफ्तार से हवा चलेगी. तापमान करीब 13 डिग्री सेल्सियस के करीब रहेगा.

पहले मैच में बारिश ने किया था परेशान

IND vs IRE

(IND vs IRE) सीरीज के पहले मैच में ही बारिश ने काफी परेशान किया था. बारिश के चलते मैच को 12-12 ओवर का करना पड़ा. सर्द मौसम के साथ बारिश खिलाड़ियों के लिए काफी मुश्किल खड़ी कर देती है. ऐसे में उम्मीद यही की जा रही है कि अगले मैच में बारिश न हो और सामान्य तरीके से मैच खेला जाए.

ALSO READ:IND vs LEI: बीच मैच में BCCI ने बदला भारतीय टीम का कप्तान, चमक गयी इस खिलाड़ी की किस्मत, नए कप्तान देख हुए कन्फ्यूज

अच्छी रही हार्दिक पांड्या की कप्तानी

Hardik pandya

इंटरनेशनल में कप्तान के तौर पर हार्दिक पांड्या का डेब्यू काफी अच्छा रहा. उन्होंने जीत के साथ शुरुआत की. इससे पहले हार्दिक पांड्या ने आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस के लिए कप्तानी की थी, जिसमें उन्होंने आईपीएल का खिताब गुजरात के नाम करवाया था.

दूसरे मैच की संभावित प्लेइंग इलेवन

ईशान किशन, दीपक हुड्डा, ऋतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या(कप्तान), दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, आवेश खान, अर्शदीप सिंह.

ALSO READ: IND vs LEICS: लीसेस्टरशायर के खिलाफ भारतीय टीम ने 82 रन की ली बढ़त, शुभमन हुए फ्लॉप, केएस भरत को मिला प्रदर्शन का ईनाम