भारतीय टीम में हुई इन 2 गेंदबाजों की एंट्री, दहशत में है पूरी आयरलैंड की टीम, अकेले मैच खत्म करने की रखते हैं क्षमता
भारतीय टीम में हुई इन 2 गेंदबाजों की एंट्री, दहशत में है पूरी आयरलैंड की टीम, अकेले मैच खत्म करने की रखते हैं क्षमता

भारतीय टीम (INDIAN CRICKET TEAM) अपनी 17 सदस्यीय टीम के साथ आयरलैंड दो मैच की टी20 सीरीज में लिए पहुंच चुकी है। टीम की कमान इस साल अपनी कप्तानी से सभी को प्रभावित करने वाले हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को सौंपी गई है। तो वहीं टीम में अनुभवी और युवा खिलाड़ियों का समीकरण है। आयरलैंड और भारतीय टीम के बीच दो मैच की टी20 सीरीज के मैच 26 जून और 28 जून को खेले जायेगे। इस टीम में शामिल किए गए दो गेंदबाज की गेंदबाजी से विरोधी टीम काफी मुश्किल में पड़ सकती है।

आईपीएल में फेकी सबसे तेज गेंद

अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 से पहले ही राहुल द्रविड़ ने तोड़ा इस प्लेयर का दिल, कहा- हर किसी को नहीं दे सकता जगह

भारतीय स्क्वाड में शामिल उमरान मालिक इस समय फैंस के लिए काफी चर्चा का विषय बने हुए है। आईपीएल 2022 में अपनी 150 के ऊपर की गेंदबाजी से खिलाड़ी ने बड़े बड़े दिग्गजों को प्रभावित किया है तो वहीं उनका नाम आईपीएल 2022 में सबसे तेज गेंद बतौर भारतीय टीम के खिलाड़ी के डाले जाने पर दर्ज है।

उमरान मलिक

उमरान मालिक ने आईपीएल 2022 में 14 मैच में 22 विकेट लिए थे। तेज गेंदबाजी को देखकर विरोधी टीम के चक्के छूट सकते है। 26 जून को भारतीय फैंस को उमरान मालिक के डेब्यू का इंतजार है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में भी खिलाड़ी को जगह दी गई थी। लेकिन प्लेइंग इलेवन में एक भी बदलाव नहीं हुआ। जिसके बाद उमरान मालिक को भारत में डेब्यू करने का मौका नहीं मिल सका था।

Also Read : India vs LEI: बेंच पर बैठने वाले खिलाड़ी ने इंग्लैंड में बचायी भारतीय टीम की लाज, ऋषभ पंत के करियर पर लटका तलवार

इस खिलाड़ी की सटीक यॉर्कर से विरोधी टीम होगी पस्त

अर्शदीप सिंह

इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में अर्शदीप सिंह ने भी अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया है। अर्शदीप सिंह ने आईपीएल 2020 में 14 मैच में 10 विकेट ही हासिल किए है। लेकिन खिलाड़ी की सटीक यॉर्कर गेंद ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। जिसके बाद आईपीएल के तुरंत बाद हुए दक्षिण अफ्रीका की घरेलू सीरीज में खिलाड़ी को मौका मिला। लेकिन प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बन सकी। जिसके बाद अर्शदीप सिंह को आयरलैंड के खिलाफ सीरीज में मौका मिलने की पूरी उम्मीद है।

आयरलैंड सीरीज के लिए भारतीय टीम:

हार्दिक पांड्या (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार (उपकप्तान), ईशान किशन, ऋतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, वेंकटेश अय्यर, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, हर्षल पटेल, आवेश खान, अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक।

Also Read : IND vs ENG: कप्तान रोहित शर्मा से भिड़े जसप्रीत बुमराह, देखने को मिली जबरदस्त जंग, जस्सी के स्विंग से उड़े हिटमैन के होश, देखें वीडियो

Published on June 25, 2022 7:51 am