Ind Vs Ire: बदलेगी ओपनिंग जोड़ी, इन 2 खिलाड़ियों का डेब्यू हुआ तय! ऐसी होगी आज हार्दिक पांड्या की प्लेइंग XI

भारतीय टीम ने रविवार को आयरलैंड दौरे (IND vs IRE) की शानदार शुरुआत की। भारत ने दो मैचों की टी20 सीरीज में शानदार शुरुआत करते हुए आयरलैंड को सात विकेट से मात दी। 

पहले टी20 में जीत से भारत ने 1-0 की बढ़त ले ली है। पहले मैच में दीपक हुड्डा और युजवेंद्र चहल ने कमाल का प्रदर्शन किया। इसके बाद अब 28 जून को दोनों टीमों के बीच दूसरे मुकाबले के लिए भिड़ंत होगी। ऐसे में भारतीय टीम में ज्यादा बदलाव नहीं करना चाहेगा। जानते है आखरी मैच के लिए टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन।

भारतीय टीम की सलामी जोड़ी और टॉप ऑर्डर

पहले मैच के बाद पता चला कि ऋतुराज गायकवाड़ को काफ इंजरी हुई है, जिसके कारण वे ओपनिंग नहीं करने उतरे। ऐसे में उनका दूसरे टी20 मैच भारतीय टीम में खेलना मुश्किल हो सकता है। अब यदि ऋतुराज गायकवाड़ नही खेलते तो उनकी जगह संजू सैमसन या राहुल त्रिपाठी को मौका मिलेगा। 

ऐसे में संजू सैमसन खेलते नजर आ सकते है। वही ईशान किशन अपनी जगह बनाए रखेंगे। इसके बाद तीसरे स्थान पर सूर्यकुमार यादव खेलेंगे जो पहले मैच में पहली गेंद पर आउट हो गए थे।  

ALSO READ:IND vs ENG: विराट कोहली फिर बनेंगे भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान, इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बतौर कप्तान उतरेंगे किंग कोहली

मिडिल ऑर्डर और गेंदबाज

चौथे स्थान पर दीपक हुड्डा नजर आएंगे जो पहले मैच में ओपनिंग करते दिखे थे और अंत तक शानदार खेले थे। इसके बाद कप्तान हार्दिक पांड्या खेलेंगे, जो गेंद से भी योगदान देंगे। उनके बाद दिनेश कार्तिक और फिर स्पिन ऑलराउंडर अक्षर पटेल होंगे। 

गेंदबाज के रूप में भुवनेश्वर कुमार और युजवेंद्र चहल खेलेंगे जिन्होंने पहले मैच में शानदार प्रदर्शन किया था। साथ आवेश खान भी अपनी जगह बरकरार रखेंगे। उमरान मलिक ने डेब्यू मैच में सिर्फ एक ओवर गेंदबाजी और कुल 14 रन लुटाए। वह नियंत्रण में नहीं दिखे। ऐसे में अब एक और तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को मौका मिलने के पूरे चांस हैं, जो डेथ ओवर्स स्पेशलिस्ट कहे जाते हैं।

भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन

ईशान किशन, संजू सैमसन, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, अर्शदीप सिंह और युजवेंद्र चहल।

ALSO READ:IND vs IRE: खत्म हुआ भारतीय टीम का सलामी बल्लेबाज की तलाश, आयरलैंड दौरे पर मिला रोहित शर्मा से भी धाकड़ बल्लेबाज