Ind vs Ire: मात्र 4 से रोमांचक मैच हारने के बाद आग बबूला हुए आयरिश कप्तान एंड्रयू, इन्हें माना हार का जिम्मेदार
Ind vs Ire: मात्र 4 से रोमांचक मैच हारने के बाद आग बबूला हुए आयरिश कप्तान एंड्रयू, इन्हें माना हार का जिम्मेदार

भारतीय क्रिकेट टीम और आयरलैंड क्रिकेट टीम के बीच दो मैच की टी20 सीरीज खेली हैं। जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम ने 2-0 से जीत हासिल कर ली हैं। इसके साथ ही भारतीय टीम का आयरलैंड का साथ 100 प्रतिशत जीत का रिकॉर्ड भी बचा रहा। लेकिन मैच काफी रोमांचक रहा है। 226 रन के स्कोर के बाद भी अंत में मैच काफी रोमांचक मोड़ कर आ गया था। लेकिन आखिर में चार रन से आयरलैंड को मत खानी पड़ी। मैच के बाद आयरलैंड के कप्तान ने हार की वजह पर बातचीत की।

एंड्रयू बलबिरनी बोले जो हम व्यक्त करना चाहते थे वहीं हमने किया है

andrew balbirnie 1575084800

आयरलैंड क्रिकेट टीम ने आखिर तक मैच में जीत की उम्मीद नहीं खोई थी। लेकिन आखिर में चार रन से हार का समाना करना पड़ा था। भारतीय क्रिकेट टीम ने 225 रन का बड़ा लक्ष्य तीन के समाने रखा जिसे आयरलैंड क्रिकेट टीम आसानी से प्राप्त करती नजर आने लगी। लेकिन आखिर में चार रन से मैच में भारतीय क्रिकेट टीम की जीत हुई और सीरीज में 2-0 से क्लीन स्वीप किया। मैच के बाद आयरलैंड के कप्तान एंड्रयू बलबिरनी ने कहा कि हम जो करना चाहते थे। हमने वहीं कीज पर दिखाया था।

एंड्रयू बलबिरनी ने कहा,

“हम सभी काफी अच्छे हैं, हमने बल्ले से काफी अच्छा किया। हम व्यक्त करना चाहते थे और हमने वह किया। कड़वा निराश, निगलने के लिए एक कड़वी गोली। हम पावरप्ले का इस्तेमाल करना चाहते थे और पॉल ने शानदार प्रदर्शन किया। उसने स्वर सेट किया और मुझे कुछ समय लगा। हमारा टी20 क्रिकेट उतार-चढ़ाव भरा रहा है। इस तरह का खेल कुछ ऐसा है जो हम करना चाहते हैं। हम एक बहुत अच्छी टीम के खिलाफ पैर की अंगुली पर चले गए हैं। हम इसे पैन में फ्लैश नहीं होने दे सकते”।

ALSO READ:IND vs ENG: विराट कोहली फिर बनेंगे भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान, इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बतौर कप्तान उतरेंगे किंग कोहली

कप्तान एंड्रयू बलबिरनी ने खेली 60 रन की पारी

ireland qualifier scotland icc cricket world cup db6565d0 d0c6 11ea 9dd6 4d0195c6d4b2

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ आयरलैंड की तरफ से कप्तान एंड्रयू बलबिरनी ने ही सबसे बड़ी पारी खेली थी। एंड्रयू बलबिरनी ने 37 गेंद पर 162 के स्ट्राइक रेट से 60 रन बनाए हैं। जिसमें तीन चौके और सात छक्के शामिल है। वही पहले मैच में कैप्टन एंड्रयू बलबिरनी शून्य पर आउट हो गए थे।

Also Read : IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ फाइनल टेस्ट में इस खिलाड़ी का अचानक चमका किस्मत, रोहित शर्मा की जगह मिलेगा ओपन करने का मौका

Published on June 29, 2022 2:35 am