Ind vs Ire: मात्र 4 से रोमांचक मैच हारने के बाद आग बबूला हुए आयरिश कप्तान एंड्रयू, इन्हें माना हार का जिम्मेदार
Ind vs Ire: मात्र 4 से रोमांचक मैच हारने के बाद आग बबूला हुए आयरिश कप्तान एंड्रयू, इन्हें माना हार का जिम्मेदार

भारतीय क्रिकेट टीम हार्दिक पांड्या की कप्तानी में आयरलैंड के खिलाफ दो टी20 मैच के लिए तैयार है। 26 जून और 28 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेला जाना है। पहले टी20 मैच से पूर्व आयरलैंड के कप्तान एंड्रयू बलबर्नी ( Andrew Balbirnie) ने भारतीय टीम के साथ आने वाई चुनौतियों के बारे में बातचीत की।

भारतीय क्रिकेट टीम में भले ही रोहित शर्मा, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह शामिल न हो, लेकिन टीम में शामिल खिलाड़ी भी मैच विनर प्लेयर हैं। जिसके बाद आयरलैंड के कप्तान एंड्रयू बलबर्नी ( Andrew Balbirnie) ने भारतीय गेंदबाजी और बल्लेबाजी को लेकर बातचीत की। जिसमें साथ ही कप्तान ने उमरान मालिक की तेज गेंदबाजी के विषय में भी बात की। जिससे साफ है कि युवा खिलाड़ी की तेज गेंदबाजी का खौफ मेजबान टीम में बना हुआ है।

एंड्रयू बलबर्नी ने बोले जिस भी टीम को देखो वो एक चैंपियन टीम है

आयरलैंड के कप्तान एंड्रयू बलबर्नी ( Andrew Balbirnie) ने भारतीय टीम के युवा खिलाड़ियों के विषय में बात करते हुए कहा कि, आज भारतीय टीम में जिस भी टीम की तरह आप खेले वो एक चैंपियन टीम है। साथ ही उन्होंने दो भारतीय टीम के होने की काफी तारीफ की। मेजबान टीम के कप्तान ने कहा कि भारत के क्रिकेट की गहराई को आप इससे ही समझ सकते हैं कि एक समय में दो टीम खड़ी कर दी और दोनों ही टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं।

Also Read : IND vs IRE: श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत की जगह हार्दिक पांड्या को मिला टी20 का सबसे घातक बल्लेबाज, पहले मैच में मचाएंगे तबाही

युवा खिलाड़ियों को नहीं लेंगे हल्के में : Andrew Balbirnie

आयरलैंड के खिलाफ भारतीय टीम का पहला टी20 आज, जानिए कब शुरू होगा मैच और कैसे फ्री में देख सकते हैं लाइव
आयरलैंड के खिलाफ भारतीय टीम का पहला टी20 आज, जानिए कब शुरू होगा मैच और कैसे फ्री में देख सकते हैं लाइव

आयरलैंड के कप्तान एंड्रयू बलबर्नी ( Andrew Balbirnie) ने आईपीएल की तारीफ करते हुए कहा कि कई सालों से आईपीएल काफी अच्छा रहा है। युवा खिलाड़ी निकलकर भारतीय टीम में प्लेइंग इलेवन में दाखिल होने के लिए अपना नाम आगे कर रहें हैं। भारतीय क्रिकेट टीम टी20 विश्व कप की तैयारी के लिए खिलाड़ियों को परख रही है। जिसके बाद कप्तान ने कहा कि इसलिए हम जानते हैं कि इस टीम से जीत भी आसान नहीं होगी। इसलिए हमे अपना सबसे अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

कप्तान एंड्रयू बलबर्नी ( Andrew Balbirnie) में आईपीएल के युवा खिलाड़ियों के प्रदर्शन की बात करते हुआ इशारों में उमरान मालिक और अर्शदीप सिंह की बात की।

साथ ही उन्होंने इसका एक सकारात्मक पहलू भी बताया। जिसके अनुसार उन्होंने कहा आईपीएल की एक अच्छी बात ये है कि एक सभी खिलाड़ियों को हमने बहुत जायदा खेलते हुए देखा है। इसलिए इन खिलाड़ियों के हमारे पास काफी फुटेज उपलब्ध हैं। साथ ही टी20 मैच को लेकर आयरलैंड में उत्साह की बात भी की। कप्तान ने कहा कि रविवार को स्टेडियम में 12 से 12 हजार लोग मौजूद होंगे, जिसमें 9 हजार भारतीय समर्थक होंगे।

Also Read : Ind Vs Ire: पहले टी20 ईशान किशन के साथ यह खिलाड़ी होगा भारतीय टीम का सलामी बल्लेबाज, मिडिल आर्डर में इन 2 में है टक्कर