IND vs IRE: आयरलैंड के खिलाफ ये 3 खिलाड़ी भारत को दिला सकते थें ऐतिहासिक जीत, चयनकर्ताओं ने किया नाइंसाफी
IND vs IRE: आयरलैंड के खिलाफ ये 3 खिलाड़ी भारत को दिला सकते थें ऐतिहासिक जीत, चयनकर्ताओं ने किया नाइंसाफी

इंडिया और आयरलैंड के बीच दो टी20 मैचों की सीरीज आयरलैंड की ज़मी पर खेली जाएगी. इस दौरे के लिए इंडिया ने अपने स्काड की घोषणा कर दी है. इस नई टीम में कप्तानी का हार्दिक पांड्या संभालते दिखेंगे. वहीं, भुवनेश्वर कुमार को टीम का उपकप्तान बनाया गया है. टीम में कई नए खिलाड़ियों को चुना गया है. वहीं, कुछ खिलाड़ी ऐसे भी रहे जिन्हें सिलेक्टर्स ने सीधे तौर पर नज़रअंदाज़ कर दिया. हम आपको ऐसे ही तीन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं.

1. राहुल तेवतिया

Rahul Tewatia

आईपीएल 2022(IPL 2022) के फिनिशर राहुल तेवतिया(RAHUL TEWATIA) को आयरलैंड दौरे में नहीं चुना गया. इस निर्णय से सभी लोग हैरान हुए थे. राहुल तेवतिया(RAHUL TEWATIA) ने टीम में न चुने जाने पर एक ट्वीट भी किया था जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘उम्मीदें दिल तोड़ती हैं.’ आईपीएल के पूरे सीजन एक अलग ही रूप में दिखाई दिए थे. उन्होंने अपनी टीम गुजरात टाइटंस(GUJRAT TITANS) को कई फंसे हुए मैच जितवाए थे. उनकी इस परफॉर्में को देक यही लग रहा था कि किसी न किसी सीरीज में उन्हें मौका ज़रूर मिलेगा. हालांकि उन्हें अभी तक एक भी मौका नहीं मिल पाया है.

2. टी नटराजन

T Natrajan

तेज़ गेंदबाज़ टी नटराजन(T NATRAJAN) को लेकर उम्मीद की जा रही थी कि उन्हें आयरलैंड दौरे के लिए टीम में चुना जाएगा लेकिन दुर्भाग्यवश ऐसा हो न सका. चयनकर्ताओं ने उन पर बिल्कुल ध्यान नहीं दिया. टी नटराजन(T NATRAJAN) अपनी यॉर्कर्स के लिए काफी मशहूर हैं.

ALSO READ:T20 World Cup 2022: “टी20 विश्व कप 2022 में मोहम्मद शमी को नहीं मिलेगा भारतीय टीम में मौका” दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने बताई वजह

3. पृथ्वी शॉ

Prithvi Shaw

भारतीय बल्लेबाज़ पृथ्वी शॉ(PRITHVI SHAH) को न तो अफ्रीका सीरीज के लिए चुना गया था और अब न ही आयरलैंड सीरीज के लिए उनका नाम लिया गया है. पृथ्वी शॉ(PRITHVI SHAH) अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी के काफी मशहूर हैं. ओपनिंग करने वाले पृथ्वी शॉ(PRITHVI SHAH) टीम को एक अच्छी शुरुआत दिलाने की क़ाबिलियत रखते हैं. शॉ इंडिया के लिए तीनो फॉर्मेट में क्रिकेट खेल चुके हैं. उनका टीम में न चुना जाना वाकई हैरान करता है.

ALSO READ:IND vs SA: राहुल द्रविड़ बर्बाद कर रहे इस भारतीय खिलाड़ी का करियर, प्रतिभाशाली होने के बाद भी नहीं दे रहे मौका