राहुल द्रविड़ के कहने पर विराट कोहली बने भारतीय टीम के कप्तान! इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया में जोश भरते दिखे किंग कोहली
राहुल द्रविड़ के कहने पर विराट कोहली बने भारतीय टीम के कप्तान! इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया में जोश भरते दिखे किंग कोहली

भारतीय टीम इंग्लैंड के दौरे (IND vs ENG) पर है। भारतीय टीम को एक से पांच जून तक इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेलना है। इसके लिए उसकी तैयारी आज से शुरू हो रही है। टीम इंडिया के खिलाड़ी चार दिन का एक प्रैक्टिस मैच लिसेस्टरशायर से खेलना शुरू कर चुकी है।

वही, भारत के पूर्व कप्तान Virat Kohli को मंगलवार की शाम, हेड कोच राहुल द्रविड़ ने भारत के अभ्यास मैच से पहले टीम को मोटिवेट करने को कहा। Virat Kohli ने नेट सेशन में जोरदार स्पीच दी और अपने खिलाड़ियों में जोश भरा। 

विराट कोहली का जोश भरा वीडियो वायरल

INDIAN CRICKET TEST TEAM

विराट कोहली का प्रैक्टिस सेशन के दौरान मोटिवेशनल स्पीच देते हुए एक वीडियो सामने आया है। ये वीडियो तेजी से वायरल भी हो रहा है। यह वीडियो लीसेस्टरशायर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कोहली बेहद उत्साह के साथ खिलाड़ियों से अपनी बात कह रहे हैं।

इस वीडियो में टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़, टीम के कप्तान रोहित शर्मा और सीनियर खिलाड़ी विराट कोहली समेत बाकी खिलाड़ियों के साथ खड़े नज़र आ रहे हैं। 

विराट कोहली भले ही कप्तानी छोड़ चुके हों, लेकिन अभी भी वह टीम के लीडरशिप ग्रुप का हिस्सा हैं। वह सबसे सीनियर खिलाड़ी भी हैं। ऐसे में अगर वह टीम को मोटिवेट करते हैं तो यह टीम के लिए काफी अच्छा है। 

ALSO READ: भारत के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने के लायक ही नहीं थे ये 5 खिलाड़ी, जल्द ही दिखा दिया गया टीम इंडिया से बाहर का रास्ता

एजबेस्टन में होगा फाइनल मुकाबला

TEAM INDIA AGAINST ENGLAND

टीम इंडिया ने इंग्लैंड में पिछले साल जब सीरीज़ खेली थी, तब विराट कोहली ही टीम के कप्तान थे। उनकी अगुवाई में ही टीम इंडिया इस सीरीज़ में 2-1 से आगे है। लेकिन अब जब सीरीज़ का फाइनल मुकाबला खेला जाना है, तब टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथ में है।

लेकिन सीरीज का पांचवां टेस्ट मैच भारतीय खेमे में कोरोना मामले आने की वजह से स्थगित कर दिया गया था। यह मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में होना था, जिसे अब एजबेस्टन में खेला जाएगा। सीरीज का पहला टेस्ट ड्रॉ हो गया था।

ALSO READ: पाकिस्तान क्रिकेट से सामने आई शर्मनाक खबर, महिला क्रिकेटर से इस खिलाड़ी ने की गंदी हरकत!