VIRAT KOHLI

ICC टी20 वर्ल्ड कप का दूसरा सेमीफाइनल गुरुवार को भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच एडिलेड में खेला जाना है। इस मैच में भारतीय फैंस को Virat Kohli से एक बार फिर बड़े प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी। 

लेकिन इससे पहले भारत के स्टार खिलाड़ी मुसीबत में फंस गए। उन पर मुसीबत ऐसी आई कि उन्हे सुरक्षाकर्मियों की मदद लेनी पड़ गई। 

फैंस ने बढ़ाई विराट कोहली की मुसीबत

भारतीय टीम सेमीफाइनल के लिए सोमवार को ही एडिलेड पहुंच चुकी थी। इस मैच से पहले टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने खिलाड़ियों और उनके साथ मौजूद परिवार के सदस्यों के लिए डिनर-पार्टी होस्ट की थी। 

इस दौरान वहां से निकलने के बाद फैंस ने विराट कोहली को घेर लिया। फैंस की भीड़ से बचने के लिए विराट कोहली सिक्युरिटी की मदद लेनी पड़ गई। 

सिक्युरिटी ने विराट को भीड़ से बचाते हुए बस में बिठाया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी होने लगा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है की फैंस ने उन्हें घेर लिया और उनके साथ तस्वीर लेने की कोशिश कर रहे हैं। 

अपने खिलाड़ियों का हौसला और मनोबल बढ़ाने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने यह डिनर पार्टी आयोजित की थी। पार्टी में टीम के खिलाड़ियों के अलावा उनके परिवार वाले और सपोर्ट स्टाफ के सदस्य भी शामिल हुए थे। 

ALSO READ:IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड मैच के दौरान क्या बारिश डालेगी आज खलल या हो पायेगा पूरा मैच, जानिए मैच के दौरान कैसा रहेगा मौसम

शानदार फॉर्म में चल रहे विराट कोहली

विराट कोहली ने इस वर्ष टी20 विश्व कप में कुल 3 अर्धशतक जड़े हैं। 5 मैचों में 123.00 की औसत से 246 रन बनाकर उनके सबसे ज्यादा रन हैं। टी20 विश्व कप के इस टूर्नामेंट में विराट कोहली शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

साथ ही, एडिलेड के इस मैदान पर विराट कोहली ने 14 अंतरराष्ट्रीय पारियों में कुल 907 रन बनाए है। कोहली का इस मैदान पर 75.58 का औसत है। 

ALSO READ: IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड का सेमीफाइनल देखने के लिए नही देने होंगे कोई पैसे, जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं FREE LIVE