इंग्लैंड में भारत दौरे की शुरुआत रिशेड्यूल टेस्ट से हुई. हालाँकि यह मैच टीम इंडिया जीत नहीं पायी पर पंत ने इस मैच में भी गिरते हुए भारतीय पारी को सँभालते हुए टेस्ट में टी20 जैसा शतक मारा था. और अब वनडे में भी अकेले खड़े होकर गिरती हुई टीम इंडिया की पारी को सिर्फ संभाला नहीं  नाबाद जीत दिलाया.

ऋषभ पंत

आज के अंतिम मैच में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी की। जिसके बाद इंग्लैंड टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 259 रन बनाए और भारतीय टीम को 47 गेंद पहले 5 विकेट से जीत मिली। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या ने सात ओवर्स में 24 रन देकर चार विकेट ले लिए। युजवेंद्र चहल ने 9.5 ओवर्स में 60 रन देकर तीन विकेट ले लिए। मोहम्मद सिराज ने दो और रविंद्र जडेजा ने एक विकेट लिया।

ऋषभ पंत और पांड्या ने मिलकर दिलाया जीत

मैनचेस्टर में आया पंत नाम का तूफ़ान, पांड्या-पंत ने मिलकर की इंग्लिश गेंदबाजो की पिटाई, पंत ने रच दिया ये इतिहास

भारतीय टीम ओर से एक बार रोहित और विराट का बल्ला खामोश रहा वही ऋषभ पंत ने 125 रन की नाबाद पारी खेली है। ऋषभ पंत में 113 गेंद में 110 के स्ट्राइक रेट से 125 रन बनाए। इसमें 16 चौके और दो छक्के शामिल है। इसके अलावा हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी के बाद बल्लेबाजी में भी कमाल किया। हार्दिक पांड्या में 55 गेंद पर 129 के स्ट्राइक रेट से 55 गेंद में 10 चौकों की मदद से 71 रन बनाए हैं।

पंत की धाकड़ बल्लेबाजी देख सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ़ हो रही है ..आइये देखते ट्विटर पर फैंस और सेलेब्रेटी का उनके प्रति रिएक्शन ..

ALSO READ:लम्बे समय से भारतीय टीम में नहीं मिला मौका, अब विदेश में खेलेगा यह दिग्गज भारतीय खिलाड़ी, गौतम गंभीर का है शागिर्द

ALSO READ:दीपक हुड्डा की एक पारी ने बर्बाद किया इन 3 खिलाड़ियों का करियर! टूट सकता है टी20 वर्ल्ड कप का सपना