IND vs ENG: 'नीदरलैंड समझा है क्या इंडिया है ये', सोशल मीडिया पर छाए बुमराह, जीत के बाद मीम्स की की आई बाढ़

भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच 3 मैच की वन डे सीरीज का पहला मैच द ओवल के मैदान पर खेला गया. टी20 सीरीज में बुरा हाल करने के बाद अब वनडे सीरीज को भी भारत ने इंग्लैंड के लिए बुरा सपना बना दिया है. वही मैच में में पहले टॉस जीतते रोहित शर्मा ने गेंदबाजी चुनी और मानो इंग्लैंड यही से मैच हार गयी. गेंदबाजी मिलते भारत ने कहर ढा दिया.

IND vs ENG : WWWWWW इंग्लैंड में आया बुमराह का बवंडर, इंग्लैंड की हुई दुर्दशा मिला 10 विकेट से शर्मनाक हार

इस मैच में भारतीय टीम ने टॉस जीता और पूरे 10 विकेट से मैच भी अपने नाम किया। मैच के हीरो टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह रहे, जिन्होंने इंग्लैंड टीम को लगभग आधे ओवर्स में ही ऑल आउट कर दिया। जिसके बाद रोहित शर्मा और शिखर धवन ने आसानी से रन बनाकर मैच जीत लिया। जसप्रीत बुमराह ने टेस्ट के बाद अब वनडे में भी कमाल दिखाया.

भारतीय गेंदबाजों में जसप्रीत बुमराह ने सबसे ज्यादा विकेट लिए। जसप्रीत बुमराह ने अपने 7.2 ओवर्स में मात्र 2.59 की इकॉनमी से 19 रन दिए। जिसमें तीन मैडेन ओवर भी डाले और छ विकेट लिए. जिसके बाद सोशल मीडिया पर जबरस्त फैंस प्यार लुटाया.

 

ALSO READ:‘ये बुमराह-वुमराह क्या करेंगे’, Jasprit Bumrah को लेकर विराट कोहली ने कही थी ये बड़ी बात, पार्थिव पटेल का बड़ा खुलासा