IND vs ENG: हार्दिक पांड्या के करतूत के बाद रोहित शर्मा ने दिखाई उनकी असली जगह, दूसरे टी20 हिटमैन को ही दी थी गाली
IND vs ENG: हार्दिक पांड्या के करतूत के बाद रोहित शर्मा ने दिखाई उनकी असली जगह, दूसरे टी20 हिटमैन को ही दी थी गाली

भारतीय टीम ने शनिवार को इंग्लैंड को दूसरे टी20 (IND vs ENG) में हराकर सीरीज पर कब्जा कर लिया था। अब दोनो के बीच तीसरा मैच खेला जा रहा है। टीम इंडिया ने शनिवार यानी नौ जुलाई को दूसरे मैच में मेजबान टीम को 49 रन से हराया था। साथ ही इस मैच में कुछ ऐसा भी हुआ जिसके लेके सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। 

कप्तान पर भड़के हार्दिक पांड्या  

दूसरे मैच के दौरान भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पर कप्तान रोहित शर्मा को गाली देने के आरोप लगे हैं। सामने आया है कि हार्दिक पांड्या रोहित शर्मा के ऊपर भड़क गए थे और उन्हे गाली तक दे डाली थी। इसको लेके सोशल मीडिया पर हार्दिक काफी ट्रॉल भी हो रहे हैं। 

यह वाकया उस समय का है जब इंग्लिश टीम भारतीय टीम से मिले 171 रन के लक्ष्य का पीछा कर रही थी। हार्दिक इंग्लैंड की पारी में चौथा ओवर कर रहे थे। यह उस समय का वाक्य है जो वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि वीडियो में हार्दिक पांड्या की आवाज है। वीडियो में गालियां सुनाई दे रही हैं। स्टंप माइक ने उसे रिकॉर्ड कर लिया है।

बताया जा रहा है कि हार्दिक फील्डिंग में बदलाव को लेकर रोहित शर्मा को गाली दी थी। उस समय डेविड मलान और लियाम लिविंगस्टोन क्रीज पर थे। मलान ने आठ और लिविंगस्टोन ने 15 रन बना लिए थे। पांड्या ने वीडियो में गाली देने से पहले कहा था, ‘हार्दिक ने डीआरएस को लेकर कहा था कि जब मैं गेंदबाजी करता हूं तो आप मेरी सुनो, किसी और की नहीं।’

ALSO READ:ENG vs IND: इंग्लैंड के खिलाफ दुसरे टी20 में भारतीय टीम में होंगे ये 3 बड़े बदलाव, शानदार फॉर्म में चल रहे इन खिलाड़ियों की होगी छुट्टी

भारत ने इंग्लैंड को दी थी करारी हार

भारत ने रवींद्र जडेजा की नाबाद 46 रन की पारी की बदौलत 20 ओवर में आठ विकेट पर 170 रन बनाए। जवाब में इंग्लैंड की पूरी टीम 17 ओवर में 121 रन पर सिमट गई। भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और युजवेंद्र चहल की घातक गेंदबाजी के आगे इंग्लैंड के बल्लेबाजों की एक न चली। भुवनेश्वर ने तीन विकेट झटके। वहीं, बुमराह और चहल को दो-दो विकेट मिले। भुवनेश्वर को प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड भी दिया गया।

ALSO READ:T20 World Cup 2022 से पहले भारतीय टीम को लगा झटका, विराट कोहली होंगे बाहर, वजह आई सामने!