IND vs ENG: ‘हम अभी खत्म नहीं हुए हैं’ इंग्लैंड कोच ने भारत को दिया चेतावनी मैच से पहले दिया चेतवानी भरा बयान
IND vs ENG: ‘हम अभी खत्म नहीं हुए हैं’ इंग्लैंड कोच ने भारत को दिया चेतावनी मैच से पहले दिया चेतवानी भरा बयान

लंबे समय से खराब फॉर्म में चल रही इंग्लैंड (IND vs ENG:)टीम में बीते कुछ महीनों से एक अलग ही उर्जा दिखाई दी है. इंडिया इंग्लैंड के बीच खेले गए आखिरी टेस्ट मैच में इंग्लैंड जिस तरह से जीत हासिल की थी वो वाकई काबिल-ए-तारीफ था. उस मैच को जीतकर इंग्लैंड ने 2-2 से सीरीज बराबर कर ली थी.

टीम में नए कोच और कप्तान आ जाने के बाद से टीम अलग ही रूप में दिखाई दी है. टेस्ट में इंग्लैंड की कप्तानी करने वाले जो रूट(JOE ROOT) ने अपनी खराब फॉर्म के चलते कप्तानी को त्याग दिया था, जिसके बाद बेन स्टोक्स(BEN STOKES) को टेस्ट टीम की कमान सौंपी गई थी. वहीं, इंग्लैंड के हेड कोच ब्रैंडन मैक्कुलम(BRENDON MACCULLUM) काफी आक्रमक दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने एक आक्रम बयान देते हुए चेतावनी दी है.

ब्रैंडन मैक्कुलम ने दी चेतावनी

Brendon Mccullum

ब्रैंडन मैक्कुलम(BRENDON MACCULLUM) ने एक चेतावनी भरा बयान दिया है. उन्होंने सेन्ज ब्रेकफास्ट में कहा,

“सबसे पहली और सबसे महत्वपूर्ण बात कि हम अभी खत्म नहीं हुए हैं. हमें ऐसा करते हुए पूरा एक महीना हो गया है और हमनें कुछ बेहतरीन परिणाम प्राप्त किए हैं. हमनें क्रिकेट जगत में उन्हें थोड़ा नोटिस करते हुए देखा है, लेकिन हमें ये सुनिश्चित करने की आवशयकता है कि हमारे लिए एक आदर्श बन जाए. खेल की ये शैली और हम जो हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं, वो किसी भी स्थिति में हमारे लिए पूरी तरह से प्रमाणिक है. यहा असली चुनौती होगी.”

ALSO READ:ENG vs IND: पहले वनडे में बदलेगी भारत की सलामी जोड़ी, ये 2 खिलाड़ी करेंगे पारी की शुरुआत, इंग्लैंड टीम में भी होगा बड़ा बदलाव

खिलाड़ियों ने दवाब में किया अच्छा परफॉर्म

Brendon Mccullum

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए मैक्कुलम ने कहा,

“पूरी दुनिया की कंडीशंस में जाकर खेलने का मतलब यह भी होगा कि हमें वहां की परिस्थितियों में खुद को ढालना होगा. मुझे लगता है कि यह हमारी टीम की ताकत रही है. इन दो सीरीज़ों के दौरान ऐसा समय भी आया था कि जब हमें दवाब झेलना था और हमनें अच्छा किया. हमनें गेंद से भी शानदार किया है और गेंदबाज़ों ने विकेट के लिए खुद को झोंका है. आगे ऐसा भी समय आएगा जब हम पर दवाब होगा, लेकिन अभी तक खिलाड़ियों ने दवाब में अच्छा किया है और यह मेरे लिए यह काफी अच्छा अनुभव रहा है.”  

ALSO READ:IND vs ENG: शिखर धवन की वापसी और कोहली के बाहर होनें के बाद ऐसी होगी टीम इंडिया की प्लेइंग XI, पहले वनडे में जीत है पक्की!