IND vs ENG DAY 2 REPORT TEAM INDIA

भारत और इंग्‍लैंड (IND vs ENG) के बीच शुक्रवार को राजकोट में तीसरे टेस्‍ट के दूसरे दिन का खेल जारी है। भारत (Team India) ने अपनी पारी 326/5 के स्‍कोर से आगे बढ़ाई। भारत के लिए पहले दिन कप्‍तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने शानदार शतक जमाए। भारतीय टीम (Team India) को विशाल स्‍कोर बनाने की अपेक्षा है ताकि वो सीरीज में 2-1 की बढ़त बना सके।

Team India ने 326 के आगे खेलना किया शुरू

भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी का फैसला किया। मेजबान टीम ने पहले दिन स्‍टंप्‍स तक 86 ओवर में 326/5 का स्‍कोर बनाया था। भारत इसी स्‍कोर से दूसरे दिन अपनी पारी को आगे बढ़ाया, दूसरे दिन का खेल शुरू होते ही भारत (Team India) को कुलदीप यादव और रविंद्र जडेजा के रूप में 2 बड़े झटके लगे।

इसके बाद ध्रुव जुरेल और रविचंद्रन अश्विन ने भारत की पारी को संभाला दोनों ही बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन कर 77 रनों की साझेदारी की और भारत के स्कोर को 400 रनों के पार पहुंचाया।

ध्रुव जुरेल ने 2 चौके और 3 छक्के की मदद से 46 रन बनाए तो वहीं रविचंद्रन अश्विन ने भी 37 रनों का योगदान दिया, जिस दौरान उनके बल्ले से 6 चौके निकले। अंत में भारत (Team India) के लिए जसप्रीत बुमराह ने 28 गेंदों में 26 रनों की पारी खेल टीम के स्कोर को 445 रनों तक पहुंचा दिया।

इंग्लैंड ने किया तगड़ा पलटवार

भारत और इंग्‍लैंड के बीच आज (शुक्रवार) को राजकोट में तीसरे टेस्‍ट के दूसरे दिन का खेल समाप्त हो गया है। इंग्लैंड ने तगड़ा पलटवार किया है।

इंग्लैंड ने भारत के 445 रन के जवाब में दो विकेट के नुकसान पर 207 रन बना लिए हैं। दूसरे दिन स्टंप्स तक बेन डकेट 133 और जो रूट 9 रन बनाकर नाबाद लौटे। अश्विन ने जैक क्रॉली का विकेट लेकर टेस्ट क्रिकेट में अपने 500 विकेट पूरे कर लिए हैं।

ALSO READ: Sarfaraz Khan की बल्लेबाजी के मुरीद हुए आनंद महिंद्रा, गिफ्ट देना चाहते हैं ‘थार’, नौशाद खान से सोशल मीडिया पर किया रिक्वेस्ट