IND vs ENG: जेसन रॉय के खड़े-खड़े छक्के से जडेजा का किया स्वागत, पूरे मैच में हुई जमकर धुनाई, देखें वीडियो
IND vs ENG: जेसन रॉय के खड़े-खड़े छक्के से जडेजा का किया स्वागत, पूरे मैच में हुई जमकर धुनाई, देखें वीडियो

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज (IND vs ENG) का आखिरी मुकाबला आज इंग्लैंड के नॉटिंघम में खेला जा रहा है। इस मैच में इंग्लैंड ने भारत को जीत के लिए 216 रनों का विशाल लक्ष्य दिया है। इस मैच की शुरुआत में एक शानदार छक्का देखने को मिला था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

जेसन रॉय का जबरदस्त शॉट

 

इस मैच में इंग्लैंड की तरफ से पहले विकेट के लिए जॉस बटलर और जेसन रॉय ने 31 रन जोड़े। बटलर 18 रन बनाकर आवेश खान का शिकार हुए थे। इसके बाद जेसन रॉय भी 27 रन बनाकर उमरान मलिक की गेंद पर ऋषभ पंत को कैच दे बैठे। उन्होंने बड़ी पारी नही खेली लेकिन फिर भी उनका एक छक्का बड़ा वायरल हो रहा है। 

पावरप्ले का पांचवां ओवर रोहित शर्मा ने रविंद्र जडेजा से करवाने का फैसला किया था। ऐसे में जेसन रॉय ने उनका स्वागत एक शानदार सीधे छक्के से किया। जडेजा ने पहली बॉल चौथी स्टंप पर डाली और रॉय ने खड़े-खड़े सीधा छक्का जड़ दिया। उनके इस छक्के को देखकर इंग्लिश फैंस काफी खुश हुए और देखते ही देखते इस छक्के का वीडियो वायरल हो गया।

ALSO READ:IND vs ENG: सूर्यकुमार यादव का शतक गया बेकार, रोहित शर्मा की एक छोटी सी गलती की वजह से गंवाया जीता हुआ मैच

इंग्लैंड ने दिया भारत को कठिन लक्ष्य

ind vs eng 3rd t20i

इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। इंग्लैंड ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 215 रन बनाए जिससे भारत को जीत के लिए 216 रन का लक्ष्य मिला। डेविड मलान ने 39 गेंदों पर 6 चौके और 5 छक्के लगाते हुए 77 रन बनाए। 

लियाम लिविंगस्टोन 29 गेंदों पर 42 रन बनाकर नाबाद लौटे। उन्होंने अपनी नाबाद पारी में 6 छक्के जड़े। हर्षल पटेल और रवि बिश्नोई ने 2-2 विकेट लिए जबकि आवेश खान और उमरान मलिक को 1-1 विकेट मिला।

ALSO READ:भारत को वर्ल्डकप दिला चुका यह कप्तान अमेरिका में बल्ले से मचाया है तबाही, लगातार आतिशी पारी खेल दिलाया जीत