IND vs ENG: WWW बुमराह के बाद मोहम्मद शमी का आया बवंडर तो पंत बने सुपरमैन, देखे वीडियो

टी20 सीरीज में 2-1 से जीत हासिल करने के बाद ओवल में पहले वनडे मैच (IND vs ENG) में भी टीम इंडिया ने कमाल की शुरुआत की है। इंग्लैंड की टीम सिर्फ 110 रनों पर सिमट गई। ओवल में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने वाली टीम इंडिया के गेंदबाजों ने इंग्लैंड पर कहर ढा दिया है। इंग्लैंड के बल्लेबाजों को तो समझ ही नहीं आया कि आखिर हो क्या रहा है। 

बुमराह और शमी का बरसा कहर

एक तरफ जसप्रीत बुमराह और दूसरी तरफ मोहम्मद शमी की घातक बॉलिंग के आगे इंग्लैंड के बल्लेबाज पानी मांगते हुए दिखे। जसप्रीत बुमराह ने घातक गेंदबाजी करते हुए 6 विकेट चटकाए जबकि शमी ने 3 शिकार किए। बुमराह ने पहले जेसन राय और  फिर जो रूट को बिना खाता खोले वापस भेज दिया।

बेन स्टोक्स से उम्मीद थी लेकिन मोहम्मद शमी ने उन्हें भी नहीं छोड़ा। शमी की गेंद अंदर की ओर आई और स्टोक्स का जबर्दस्त कैच पंत ने लपक लिया। ऐसा पहली बार है जब इंग्लैंड के टॉप 4 बल्लेबाजों में से 3 खाता तक नहीं खोल सके। 

सिर्फ तीन ओवरों के अंदर ही इंग्लैंड के शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया था। जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी के  अलावा प्रसिद्ध कृष्णा को एक सफलता मिली। 

भारतीय वनडे टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), रिषभ पंत (विकेटकीपर), शिखर धवन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन , प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह।

इंग्लैंड की वनडे टीम: जॉस बटलर (कप्तान और विकेटकीपर), जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो, जो रूट, लियाम लिविंगस्टोन, बेन स्टोक्स, मोइन अली, डेविड विली, ब्रायडन कार्स, मैथ्यू पार्किंसन, रीस टॉपली, क्रेग ओवरटन, सैम कुरेन, फिलिप साल्ट, हैरी ब्रूक।

ALSO READ:IND vs ENG: ‘हम अभी खत्म नहीं हुए हैं’ इंग्लैंड कोच ने भारत को दिया चेतावनी मैच से पहले दिया चेतवानी भरा बयान