VIRAT KOHLI AND SHAKIB AL HASAN NO BALL

टी20 वर्ल्ड कप का 35वां मैच भारत बनाम बांग्लादेश के बीच खेला गया था। जहां पर बांग्लादेश की टीम ने टॉस जीतकर टीम इंडिया को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। भारतीय टीम ने शानदार तरीके से बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 184 रन बनाए, लेकिन इस दौरान मैदान पर एक ऐसी घटना देखने को मिली। जब टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और बांग्लादेशी कप्तान शाकिब अल हसन एक-दूसरे से भिड़ते हुए दिखाई दिए। चलिए आपको बताते हैं कि आखिर क्यों आया शाकिब को विराट पर गुस्सा।

विराट और शाकिब के बीच हुई भिड़ंत

दरअसल मैच का 16वां ओवर चल रहा था और यह ओवर महमूद ही डाल रहे थे। गेंद काफी ऊपर थी और जैसे ही विराट कोहली ने गेंद खेली तो दौड़ते हुए एंपायर की ओर देखकर नो बॉल का इशारा कर दिया। विराट ने गेंद पर पुल शॉट खेला था यह ओवर की दूसरी बाउंसर थी।

अंपायर ने नो बॉल करार दिया, जिसके बाद शाकिब अल हसन अंपायर की ओर आए, लेकिन विराट कोहली ने उन्हें रोक लिया। इस दौरान दोनों के बीच काफी गहमागहमी देखी गई, लेकिन कुछ देर बाद ही दोनों के बीच मामला सुलझ गया, जिसके बाद विराट और शाकिब एक दूसरे को गले लगाकर हंसते हुए अलग हुए।

Read More : T20 वर्ल्ड कप से अचानक बाहर हुआ ये स्टार खिलाड़ी, चकनाचूर हुआ टीम से खेलने का सपना, कप्तान की बढ़ी मुसीबत

टीम इंडिया के लिए विराट और केएल राहुल दोनों ने लगाया अर्धशतक

भारत बनाम बांग्लादेश के मुकाबले में टीम इंडिया की तरफ से आज दो खिलाड़ियों ने अर्धशतक लगाया। पहले केएल राहुल और दूसरे विराट कोहली, केएल राहुल तो पिछले 3 मैचों में फ्लॉप साबित हुए। जिसके बाद आज उनका बल्ला बांग्लादेश के खिलाफ चलता हुआ दिखाई दिया और उन्होंने 32 गेंदों का सामना करते हुए अपना अर्धशतक पूरा किया, तो वहीं विराट कोहली ने शानदार पारी खेली।

इस खिलाड़ी ने 44 गेंदों का सामना करते हुए 64 रन बना डाले और विराट कोहली ने इस दौरान अपने बल्ले से एक छक्का और 8 चौके भी लगाए। इन दोनों ही खिलाड़ियों के अर्धशतक के बलबूते पर टीम इंडिया, बांग्लादेश को एक बड़ा स्कोर देने में कामयाब साबित हुई।

Read More : वीरेंद्र सहवाग ने चुना T20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए टॉप 3 बल्लेबाज, जो दिला सकते है भारत को वर्ल्ड कप, कोहली को किया बाहर