IND vs BAN
IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश का मुकाबला 1ः30 बजे से नहीं बल्कि इस समय से होगा शुरू, सामने आ रही बड़ी अपडेट

टी20 वर्ल्ड कप (T20 WORLD CUP) 2022 में चौथा मैच भारतीय टीम (INDIAN TEAM) बांग्लादेश (BANGLADESH) के साथ 2 नंवबर को एडिलेड (ADELAIDE) में दोपहर 1ः30 बजे से खेलने वाली है। भारत ने अपना पिछला मुकाबला साउथ अफ्रीका (SOUTH AFRICA) से 5 विकेट से हारा था, वहीं बांग्लादेश अपना पिछला मैच जिम्बाब्वे (ZIMBABVE) से 3 रनों से जीता था। दोनों ही टीमों के लिए यह मैच जीतना अहम है।

भारत और बांग्लादेश के बीच अब तक 11 अंतरराष्ट्रीय टी20 मुकाबले खेले गए हैं, जिनमें से टीम इंडिया ने 10 और बांग्लादेशी टीम ने 1 जीते हैं। यानि की पेपर पर इंडिया सबसे मजूबत टीम हैं। इस मैच में दोनों टीमों के खिलाड़ी अपना जलवा दिखाते हुए तो नजर आएंगे।

भारत इस वक्त 4 पाइंट्स के साथ दूसरे वहीं बांग्लादेश भी 4 पाइंट्स के साथ तीसरे पायदान पर हैं। आप सबको खेल का समय 1ः30 बजे का पता होगा। लेकिन खेल 1ः30 बजे से शुरू नहीं होगा आइए आपको खेल शुरू होने का सही समय बताते हैं।

इतने बजे से शुरू होगा भारत और बांग्लादेश का मुकाबला

भारत और बांग्लादेश के मैच में बारिश का साया पड़ने की उम्मीद जताई जा रही हैं। मौसम विभाग के अनुसार 2 नंवबर को  बादल छाए रहेंगे। वर्षा की उच्च (70%) संभावना है। बारिश ने टी20 वर्ल्ड कप के खेलों में अब तक अपना असर दिखाया है। एडिलेड का मौसम पिछले कुछ दिनों से खराब ही है। यह मैच बारिश से प्रभावित होता हुआ नजर आएगा।

जिसके चलते हमें टॉस भी देरी से और मेच भी देरी से देखने को मिल सकता है। तय समय के अनुसार टॉस 1 बजे होगा और खेल 1ः30 बजे से शुरू होगा। लेकिन बारिश के चलते दोनों में ही देरी की संभावना जताई जा रही है। यानि की भारत और बांग्लादेश का खेल अगर बारिश से प्रभावित हुआ तो 2 बजे के आस-पास शुरू हो सकता है।

ALSO READ:बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले आई बुरी खबर, चोटिल हुआ ये भारतीय खिलाड़ी, भुवनेश्वर कुमार ने की पुष्टि

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

भारतीय टीम– रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, दीपक हुड्डा, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी, युजवेंद्र चहल।

बांग्लादेश टीम –  नजमुल हुसैन शान्तो, सौम्य सरकार, लिटन दास, शाकिब अल हसन (कप्तान), अफिफ हुसैन, यासिर अली, नूरुल हसन (विकेटकीपर), मोसादेक हुसैन, तस्कीन अहमद, मुस्तफिजुर रहमान, हसन महमूद

ALSO READ: “पैसा खाकर सेलेक्शन करते हो क्या” BCCI ने होनहार खिलाड़ियों को नजरअंदाज कर टीम चयन में दिखाई मनमर्जी, झल्लाए फैंस ने दिखाया आईना